इस चाइनीज युवती ने गुजरात के कच्छ में ली कोरोना वैक्सीन, खुद ही करवाया स्लॉट रजिस्ट्रेशन

इस चाइनीज युवती ने गुजरात के कच्छ में ली कोरोना वैक्सीन, खुद ही करवाया स्लॉट रजिस्ट्रेशन

कच्छ में घूमने के लिए आई है युवती, खुद ही रजिस्ट्रेशन करवाकर लाइन में पहुंची

दुनिया भर में फैली हुई कोरोना महामारी के कारण हर कोई परेशान है। महामारी के कारण दो देशों के बीच आने जाने वाले यात्रियों को भी काफी तकलीफ़ों का सामना करना पड़ रहा है। हालांकि पहले के मुक़ाबले अब महामारी का प्रकोप कम हुआ है, जिसके चलते देशों ने विभिन्न सलामती मार्गदर्शिकाओं के साथ यात्रियों के लिए इंटरनेशनल यात्रा शुरू कर दी है। भारत में भी कोरोना महामारी के खिलाफ कड़े कदम उठाए जा रहे है, देश भर में वैक्सीनेशन का कार्यक्रम काफी तेजी से आगे बढ़ रहा है। 
भारत में बनी वैक्सीन को भी अब दुनिया भर में स्वीकार कर लिया गया है और उसकी डिमांड भी बढ़ी है। ऐसे में एक अनोखा मामला सामने आया है। गुजरात के कच्छ में आए अंजार के मेघपर बोरिची CHC में कच्छ में घूमने आई एक चाइनीज युवती ने कोरोना वैक्सीन का पहला डोज़ लिया था। युवती ने खुद ही अपना ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन करवाया था और इसके बाद वह टीका लेने के लिए CHC पहुंची थी। 
रिपब्लिक ऑफ चीन के हेनान प्रांत की रहने वाली 36 वर्षीय राउन यानली नामक यह चाइनीज युवती फिलहाल कच्छ में घूमने के लिए आई है। उसने खुद ही अपना रजिस्ट्रेशन करवाया और खुद ही अपना टीका लेने हेल्थ सेंटर पहुंची गई। जहां पहुँचकर युवती ने कोरोना का पहला टीका लगवाया था।