गुजरात : पिता ने पिछले तीन महीनों से नहीं देखा अपनी पुत्री को, आणंद जिले से सामने आया लव जिहाद का एक और किस्सा

नौकरी दिलाने में सहायता करने के लिए फिरोज खान ने मांगे थे 5 लाख रुपए, ओएनजीसी में नौकरी दिलवाने का किया था वादा

पिछले कई समय से राज्य में लव जिहाद के कई मामले सामने आए है। ऐसा ही एक और मामला राज्य के आणंद जिले से से सामने आया है, जहां पिता नरेशभाई किशनभाई दर्जी ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है। हालांकि पुलिस द्वारा कोई कार्यवाही ना किए जाने पर पिता ने आणंद जिला कलेक्टर से आवेदन कर कार्यवाही करने की गुजारिश की थी। पीड़ित पिता नरेश भाई ने अपने आवेदन में कहा की उनकी 20 वर्षीय पुत्री को ओएनजीसी में नौकरी दिलाने की लालच देकर उसकी सखी और मित्र ने उसका संपर्क फिरोज खान के साथ करवाया था।
हालांकि फिरोज खान ने नौकरी दिलाने के लिए पाँच लाख रुपए मांगे थे। युवती का परिवार आर्थिक रूप से संपन्न नहीं था, इसके चलते परिवार ने पैसे नहीं दिये थे। वहीं दूसरी और फिरोज के बेटे ने युवती के साथ अपनी जान पहचान बढ़ाई और 1 जुलाई को उसे उसके घर से भगा ले गया। इस बारे में पुलिस में शिकायत दर्ज की गई, जिसके चलते 12 तारीख को वह पुलिस स्टेशन में हाजिर हुये थे। हालांकि इसके बाद 30 जुलाई को फिर से वह उनकी बेटी को भगा ले गया था।
युवती के पिता ने बताया की जब वह इसके बारे में रिपोर्ट लिखवाने गए थे तब वहाँ मौजूद पुलिस वालों ने उन्हें इस तरह के मामलों में पुलिस शिकायत नहीं होती है कह कर वापिस भेज दिया था। इसके अलावा पुलिस ने किसी भी तरह का केस दर्ज नहीं करने का आरोप भी युवती के पिता द्वारा लगाया गया है।
Tags: Gujarat