गुजरात : मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल को राष्ट्रीय आदिवासी नृत्य महोत्सव में शामिल होने छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री ने भेजा न्यौता

गुजरात :  मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल को राष्ट्रीय आदिवासी नृत्य महोत्सव में शामिल होने छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री ने भेजा न्यौता

छत्तीसगढ़ की संसदीय सचिव ने गांधीनगर में मुख्यमंत्री से मुलाकात कर दिया आमंत्रण

मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल को छत्तीसगढ़ राज्य में आगामी 28 अक्टूबर से आयोजित होने वाले राष्ट्रीय आदिवासी नृत्य महोत्सव में बतौर अतिथि शामिल होने का निमंत्रण छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने दिया है। 
भारत की प्राचीनतम आदिवासी संस्कृति और नृत्य के इस द्वितीय महोत्सव के साथ छत्तीसगढ़ का 21वां राज्योत्सव भी रायपुर में 28 अक्टूबर से 1 नवंबर-2021 के दौरान आयोजित होगा। 
इस उत्सव में देश के विभिन्न राज्यों और केंद्रशासित प्रदेशों के आदिवासी पारंपरिक नृत्य विवाह संस्कार एवं अन्य पारंपरिक विधियों के अंतर्गत दो चरणों प्रस्तुत किए जाएंगे। 
मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल को इस महोत्सव में उपस्थित रहने का भावभीना निमंत्रण छत्तीसगढ़ की संसदीय सचिव सुश्री शकुंतला साहू और विधायक श्रीमती उन्नति गणपत जांगड़े ने गांधीनगर में रूबरू भेंट कर दिया। उन्होंने गुजरात के आदिवासी कलाकारों को इस महोत्सव में भाग लेने के लिए रायपुर भेजने का मुख्यमंत्री से अनुरोध किया।
Tags: Gujarat