सौराष्ट्र : शंखेश्वर में रूपेन नदी पर ईको पुल की रेलिंग से टकराई, दो लोगों की मौत

इन दिनों बढ़ते हादसों के बीच एक और हादसे की जानकारी सामने आई है। कल शंखेश्वर में एक परिवार दुर्घटनाग्रस्त हो गया। इस हादसे में ईको कार काफी तेज गति से नदी के पुल की रेलिंग से टकरा गई जिससे ईको कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे में आठ लोग घायल हो गए।
जानकारी के अनुसार शंखेश्वर में रूपेन नदी पर बने पुल पर ईको कार के चालक ने अचानक नियंत्रण खो दिया और कार पुल की रेलिंग से जा टकराई। हादसे में घायलों को रात में इलाज के लिए सरकारी अस्पताल ले जाया गया। मिली जानकारी के अनुसार ईको कार में 10 लोग सवार थे। हादसा उस समय हुआ जब वे सौराष्ट्र से लौट रहे थे और भाभर जा रहे थे।
हादसे के बाद कार की हालत देखकर लग रहा है कि कार की रफ्तार काफी तेज होगी। रेलिंग न होती तो कार नदी में गिर सकती थी और अगर ऐसा होता तो मरने वालों की संख्या बढ़ जाती। स्थानीय लोगों का कहना है कि इस जगह पर अक्सर दुर्घटनाएं होती हैं क्योंकि पुल बहुत संकरा है।
हादसे की जानकारी के मुताबिक भाभर का माली परिवार सौराष्ट्र दर्शन के लिए गया था और उसमें परिवार के करीब 10 सदस्य सवार थे। यह हादसा उस समय हुआ जब वे देर रात लौट रहे थे। मृतकों की पहचान अर्जनभाई माली और धूलिबेन माली के रूप में हुई है।