गुजरात : बंदूक की नौंक पर तीन लुटेरों ने लूटी दुकान, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ

गुजरात : बंदूक की नौंक पर तीन लुटेरों ने लूटी दुकान, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ

हेलमेट पहनकर दुकान में चोरी करने घुसे थे

पिछले कई समय से गुजरात के विभिन्न हिस्सों में चोरी और लूट की कई घटना सामने आ रही है। ऐसा ही एक और मामला खेड़ा जिले से सामने आ रहा है, जहां तीन बंदूकधारी युवकों ने मिलकर एक दुकान को लूट लिया था। लूट की घटना का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि हार्डवेर की एक दुकान में तीन युवक हेलमेट पहन कर घुस आए थे और दुकान में लूट मचाई थी। 
वीडियो में देखा जा सकता है तीन बंदूकधारी युवक अचानक से एक हार्डवेर की दुकान में घुस आते है। दुकान में घुसते ही तीनों बंदूक की नोंक पर दुकान में खड़े ग्राहकों को एक किनारे कर देते है और दुकान मालिक को भी एक और ले आते है। इस दौरान एक लुटेरा कैश काउंटर जाकर उसमें पैसे ढूँढता है। पर पैसे ना मिलने पर वह फिर से दुकानमालिक को धमकाते हुये उसे कैश काउंटर पर ले आता है और उससे पैसे देने को कहता है। पर दुकानदार बताता है कि उसके पास कोई पैसे नहीं बचे है।
इसके बाद भी उन्होंने सभी को बंदूक की नोंक पर रखकर दुकान में से जो भी कीमती चीज मिले उसे ले लिया। घटना के बारे में बात करते हुये आउटर नॉर्थ के डीसीपी ने कहा की घटना के बारे में एक FIR दर्ज कर ली गई है। पुलिस की कई टीम ने आरोपियों को पकड़ने की दिशा में प्रयास शुरू किए है।

Tags: Gujarat