गांधीनगर : एकटिवा से जा रही UPSC एस्पिरेंट और माता को कार ने मारी टक्कर, मौके पर ही हुई मौत

गांधीनगर : एकटिवा से जा रही UPSC एस्पिरेंट और माता को कार ने मारी टक्कर, मौके पर ही हुई मौत

टक्कर मारकर कार चालक हुआ फरार, पुलिस ने मौके पर पहुँचकर जांच शुरू की

गांधीनगर में जीरो सर्कल के पासे एक कार चालक द्वारा एक एकटिवा को टक्कर मारे होने की घटना सामने आई है। कार से टक्कर होने के कारण एकटिवा पर जा रही माता और पुत्री की घटनास्थल पर ही मौत हो गई थी। हालांकि उनके साथ बैठा एक बालक बच गया है। हालांकि बहन और माता के अब दुनिया छोड़ कर चले जाने के कारण अब वह अनाथ हो गया है। क्योंकि एक ही साल पहले बालक के पिता की भी मृत्यु हो गई थी।
घटना के बारे में मिली जानकारी के अनुसार, अहमदाबाद के शाहीबाग गणपत सोसाइटी में रहने वाले योगिनीबेन त्रिवेदी और उनकी बेटी जैमिनी तथा पुत्र राहुल के साथ अपने रिश्तेदार के गांधीनगर आए थे। इस दौरान ही एक कारचालक ने उनकी एकटिवा को ज़ोर से टक्कर मारी थी, इसके चलते गाड़ियों पर बैठे तीनों लोग दूर गिर पड़े थे। दुर्घटना होते ही कारचालक वहाँ से फरार हो गया था। जैसे ही पुलिस को घटना की जानकारी मिली, इन्फोसिटी पुलिस वहाँ दौड़ आई थी और आगे की कार्यवाही शुरू की है।
सूत्रों से जानकारी मिली है की मृतक जैमिनी UPSC की तैयारी कर रही थी और परीक्षा का कुछ मटीरियल लेने के लिए अपनी बुआ के यहाँ गई थी। जैमिनी के साथ उनकी माता योगिनी और उसका भाई भी था। रात के समय जब परिवार वापिस आ रहा था, तब कारचालक एकटिवा को टक्कर मारकर फरार हो गया था। पुलिस ने घटना स्थल पर पहुँच कर मृतक माता और बेटी के परिवार का पोस्ट्मॉर्टेम शुरू करने के साथ कार चालक को पकड़ने के अपने चक्र गतिमान किए थे।