जब देखते ही देखते खंबे पर चढ़ गई बूढ़ी औरत, स्पाईडर मैन की दादी का मजेदार वीडियो हुआ वायरल

जब देखते ही देखते खंबे पर चढ़ गई बूढ़ी औरत, स्पाईडर मैन की दादी का मजेदार वीडियो हुआ वायरल

बनासकांठा जिले का वीडियो हुआ वायरल, लोग कर रहे है तारीफ

सोशल मीडिया पर अक्सर कई वीडियो वायरल होते रहते हैं। कई वीडियो ऐसे होते है जिन्हें देखकर हम डर जाते है तो कई वीडियो वीडियो ऐसे भी होते है जिसे देखकर दिल खुश हो है। कई सारे वीडियो काफी प्रेरणादायी होते है तो कई वीडियो काफी मजेदार होते है, जिन्हें देखकर हंसी के कारण हमारा पेट भी दुखने लगता है।  ऐसा ही एक वीडियो आजकल सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद कोई भी अपनी हंसी रोक नहीं पा रहा है। 
पिछले दिनों बनासकांठा जिले का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें एक महिला बिजली के खंभे पर चढ़ती नजर आ रही है। यह महिला बिना किसी सहारे के स्पाईडर मैन की तरह बिजली के खंभे पर चढ़ जाती है। लोग इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे है। हालांकि महिला क्यों खंभे पर चढ़ी है इसका कारण अब तक सामने नहीं आया है। किस कारण वह खंभे पर चढ़ी और उसके बाद क्या हुआ इसका रहस्य अभी भी नहीं पता चला है। 
वीडियो में भाषा और महिला द्वारा पहने गए कपड़ों से वीडियो बनासकांठा के ग्रामीण इलाके का बताया जा रहा है। वायरल हो रहे इस वीडियो में लोग महिला के साहस की काफी तारीफ कर रहे हैं। महिला जिस रफ्तार से बिजली के खंभे पर चढ़ रही है वह देखने लायक है।
Tags: Gujarat