गुजरात : प्रेमिका के साथ भागकर शादी की फिर मोबाइल में सेल्फी ले कर ली दोनों ने आत्महत्या

गुजरात : प्रेमिका के साथ भागकर शादी की फिर मोबाइल में सेल्फी ले कर ली दोनों ने आत्महत्या

युवक और युवती की दो आग अलग जगह हो गई थी सगाई, एक साथ रह पाने की नहीं थी उम्मीद तो कर ली आत्महत्या

गुजरात के वाघोड़िया में आए एक छोटे से गाँव में आए प्रेमी कपल ने समाज द्वारा स्वीकार ना होने के डर से आत्महत्या किए होने का मामला सामने आया है। दोनों को डर था कि वह एक दूसरे के साथ अपना जीवन नहीं गुजार पाएंगे, जिसके चलते दोनों ने एक साथ मरने का निर्णय किया। युवक ने अपनी प्रेमिका की इच्छा पूर्ण करते हुये उसे गले में मंगलसूत्र और मांग में सिंदूर भर कर दोनों ने कैनाल में कूद कर आत्महत्या कर ली थी। दोनों के आत्महत्या कर लेने के बाद पूरा गाँव में मातम फैल गया है। 
विस्तृत जानकारी के अनुसार, विभा उर्फ गौरी गोहील तथा जयदीप गोहील एक दूसरे से प्यार करते थे। दोनों ने एक दूसरे के साथ जीने मरने की कसमें खाई थी। पर परिवार और समाज शायद उनके प्यार को नहीं स्वीकार करेगा। जिसके चलते दोनों ने भाग जाना पसंद किया। प्लान के अनुसार, जयदीप ने गौरी को भगाकर खंडिवाड़ा और अडीरण के बीच मुख्य नर्मदा केनाल पर आकार रुके थे। जहां जयदीप ने अपनी प्रेमिका की मांग में सिंधुर भरा था। गले में मंगलसूत्र डालकर जयदीप अरु गौरी ने एक दूसरे के साथ गंधर्व विवाह कर लिए। 
इसके बाद दोनों ने एक-दूसरे के साथ सेल्फी लिया था। आखिरी घड़ी में सेल्फी लेने के बाद प्रेमी कपल ने केनाल में कूद गए थे। दोनों ने अपना सारा सामान, मोबाइल, कपड़े की थैली, पर्स सबकुछ केनाल के पास पार्क की हुई बाइक के पास ही रखा था। दूसरी और जयदीप के परिवार ने पुलिस में उसके पुत्र के गुम होने की शिकायत लिखवाई थी। पुलिस ने केनाल के पास से मिले पर्स, दोनों के मोबाइल, कपड़े की थैली और बाइक के आधार पर दोनों के आत्महत्या करने का अनुमान लगाया था। 
इसके बाद दमकल विभाग के अधिकारियों ने नर्मदा केनाल में दोनों की खोज शुरू की थी। छोटे से गाँव में हुई इस घटना के बाद पूरे गाँव में मातम फैला हुआ है। दमकल विभाग द्वारा अनुमान लगाया गया है कि दोनों की लाश केनाल के पानी में बह गए होंगे। उल्लेखनीय है कि जयदीप के परिवार की सगाई वाघोड़िया के अंबाली गांव में हुई थी, जबकि विभा उर्फ ​​गौरी की सगाई गांव शेरखी (सिंधरोट) में हुई थी। एक दूसरे के साथ शादी नहीं हो पाएगी ऐसा जानकर उन्होंने अंतिम कदम उठाने का फैसला लिया था। 

Tags: Gujarat