गुजरात : संतानों के साथ कूदकर माता ने लगाई कुएं में छलांग, बच्चों की हुई मौत

गुजरात : संतानों के साथ कूदकर माता ने लगाई कुएं में छलांग, बच्चों की हुई मौत

जामनगर के ध्रोल गांव में हुई घटना का कारण अब भी अंजान, पोस्टमार्टम के लिए भेजी गई लाश

जामनगर जिले के ध्रोल गांव में एक हैरान कर देने वाली और दुखद घटना सामने आई है। जहां मजदूरी करने के लिए आए के परप्रांतीय परिवार के तीन छोटे छोटे बच्चों की कुएं में गिर कर मौत हो गई थी। बच्चों की कुएं में गिरने की जानकारी मिलते ही दमकल की टीम घटनास्थल पर पहुंची पर तब तक काफी देर हो चुकी थी। हालांकि टीम द्वारा बच्चों की मां को बचा लिया गया था। 
विस्तृत जानकारी के अनुसार, ध्रोल के हाइवे पर आए खंबा लीडा गांव में मजदूरी करने के लिए आए नरेश भाई के तीनों पुत्र किसी कारणों से कुएं में कूद गए थे। इस बारे में जानकारी मिलने पर आसपास के लोगों ने दमकल और पुलिस को इस बारे में जानकारी दी थी। 
पुलिस द्वारा जांच करने पर पता चला की नरेशभाई को पत्नी मेसुडी बेन ने ही अपने तीनों बच्चों को कुएं में फेंक दिया था। हालांकि गांव वालों ने माता को तुरंत ही कुएं में से बाहर निकाला था। कुएं में से बाहर निकलने के बाद माता ने लगातार बालकों के खेलते खेलते कुएं में गिर गए होने की रट शुरू की थी। 
जिसके बाद दमकल के अधिकारियों ने चार साल के दिसु, ढाई साल की माधुरी और 1 साल के तनेश की लाश बाहर निकाली थी। इस घटना के बाद कुएं के आसपास गांव वालों ने भीड़ जमा दी थी। 
फिलहाल पुलिस ने तीनों बालकों की लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल माता द्वारा किस कारण से इस तरह का कदम उठाया गया इसका कारण अंजान है।