राजकोट : जमीन के विवाद में 4 लोगों ने की सामूहिक आत्महत्या का प्रयास, डेरी में जाकर पिया फ़िनाइल

राजकोट : जमीन के विवाद में 4 लोगों ने की सामूहिक आत्महत्या का प्रयास, डेरी में जाकर पिया फ़िनाइल

पुलिस स्टेशन के सामने आई दुकान में ही जाकर किया आत्महत्या का प्रयास, सभी को किया गया अस्पताल में दाखिल

राजकोट के मवड़ी रोड पर आए मालवीयानागर पुलिस स्टेशन के सामने आई एक दुकान के अंदर ही एक ही परिवार के 4 लोगों ने आकर फ़िनाइल पीकर आत्महत्या किए होने की घटना सामने थी। जिसके चलते पूरे इलाके में खलबली मची हुई है। मालवीया नगर पुलिस मटक के सामने आई शिवशक्ति डेयरी में 4 लोगों ने सामूहिक आत्महत्या का प्रयास किया था। जहां चारों ने दुकान में घुसकर फ़िनाइल पीना शुरू कर दिया था। 
विस्तृत जानकारी के अनुसार, मवड़ी रोड पर स्थित मिठाई की दुकान में जाकर 3 महिला सहित 4 लोगों ने अपनी जान देने के का प्रयास किया था। हालांकि पुलिस स्टेशन के सामने ही दुकान के होने से तुरंत ही पुलिस द्वारा सभी को इलाज के लिए सिविल अस्पताल भेजा गया। प्रारंभिक जांच में पता चला की चारों ने जमीन विवाद के चलते आत्महत्या का प्रयास किया था। चारों जब दुकान में फ़िनाइल की बोतल पी रहे थे, तब दुकान में काम कर रहा कर्मचारी उनसे बार बार पूछ रहा था,  पर चारों में से किसी ने अपना मुंह नहीं खोला। 
इसके बाद पुलिस की जांच में सामने आया की चारों ने कुछ समय पहले ही मवड़ी इलाके में आई जमीन के विवाद में पुलिस कमिश्नर को एक शिकायत दर्ज करवाई  थी। जिसके बाद दुकान के मालिक सहित 5 लोगों ने उन्हें धमकाना शुरू कर दिया। स्थानीय अखबार संदेश के साथ की गई बातचीत में डेयरी के मालिक जगदीशभाई अकबरी ने कहा की विवादित जमीन उन्होंने जिस व्यक्ति से खरीदी उसने यह जमीन एक किसान को भी बेची थी। उन्हों ने इस दौरान उन्हें पैसे भी दिये थे। हालांकि पिछले दो तीन दिनों से वह सभी फोन करके कह रहे थे कि उन्हें पैसे नहीं मिले है, जिसके चलते उन्होंने दो-तीन दिन का समय मांगा था। पर इसी बीच उन्होंने यह कदम उठा लिया। 
फिलहाल पुलिस द्वारा चारों का बयान लेने के प्रयास किया जा रहा है। बयान लेने के बाद ही आत्महत्या का प्रयास करने का मूल कारण जमीन है या अन्य कुछ वह पता चलेगा। 
Tags: Gujarat