प्रेमिका अपने प्रेमी से मिलने निकल पड़ी, फिर इन मुसीबतों में फंसती चली गई, जानें कहानी

प्रेमिका अपने प्रेमी से मिलने निकल पड़ी, फिर इन मुसीबतों में फंसती चली गई, जानें कहानी

मध्यप्रदेश से ‌रवाना होकर प्रेमी से मिलने सौराष्ट्र जा रही प्रेमिका रास्ते में फंसी, 181 की टीम ने किशोरी को घर पहुंचाया

अपने प्रेमी से मिलने के लिए मध्य प्रदेश से अकेले ही दौड़ी आई प्रेमिका को रास्ते में मुसीबतों का सामना करना पड़ा मध्य प्रदेश से सौराष्ट्र प्रेमी से मिलने आइ प्रेमिका के पास रूपए भी नहीं थे, और गुजरात में अजनबी प्रदेश में आकर वह लाचार बन गई थी। ऐसे में अभयम की टीम ने उसकी मदद की। घटना इस प्रकार है कि आणंद के वासद स्टैंड पर एक किशोरी जोर जोर से रो रही थी। फोन पर अपने भाई से आत्मकथा बता रही थी। उसके पास रूपए भी नहीं बचे थे।वह किस तरह तक मंजिल पहुंचेगी यह सोच कर रोए जा रही थी। हालाकि उसके संपर्क में फोन के माध्यम से कोई लड़का बात कर रहा था लेकिन फिर भी वह डर गई थी।
राहदारी ने मदद की
किसी राहदारी ने उस लड़की को देखा और 181 की टीम को फोन करके यह जानकारी दी। यह जानने के बाद 181 की टीम की किशोरी के पास पहुंची और उससे बातचीत करके उसके घर पहुंचाने का प्रयास शुरू किया लेकिन यह लड़की 181 की टीम को भी गोलगोल जवाब दे रही थी। 181 की टीम ने जब लड़की से फोन लेकर उसके संपर्क में बात करने वाले लड़के को कॉल किया तो उसने पहले कहा कि मैं किशोरी का भाई हूं वह मेरी बहन है जब किशोरी के घरवालों के बारे में 181 की टीम ने पूछताछ शुरू की तब वह कुछ नहीं बता पा रहा था। 181 की टीम को किशोरी पर फोन पर बात करने वाले लड़का कभी भाई बन जाता था तो कभी लड़की का मामा बन जा रहा था। 
प्रतिकात्मक तस्वीर (Photo Credit : Pixabay.com)
लड़की का प्रेमी गुमराह कर रहा था टीम को
कुछ देर बाद लड़के ने एक दूसरी लड़की से 181 की टीम को बात करवाई लड़की ने कहा कि वह किशोरी की बहन बोल रही है लेकिन बाद में वह भी जवाब नहीं दे पाई। इस दौरान 181 की टीम भी कंफ्यूज हो गई थी और बड़ी मेहनत के बाद आखिरकार किशोरी ने अपनी बड़ी बहन का फोन नंबर दिया। जिससे कि 181 की टीम ने उसकी बड़ी बहन से बात की और सारी जानकारी दी। अंत में परिवारजनों को जब पता चला कि किशोरी गुजरात पहुंच गई है और 181 की टीम ने उसे बचा लिया है तब परिवार जनों ने टीम का धन्यवाद दिया। आपको बता दें कि किशोरी को रास्ते में एक ठग मिल गया था जिसने कि उससे 500 लिए थे और रास्ते में ही वासद उतार दिया था। बाकी के रुपए भी वापस नहीं किए थे जब किशोरी को उसके प्रेमी ने बताया कि वापस बहुत दूर है तब वह डर गई थी।