गुजरात : 32 दिनों की मासूम बच्ची को घरवालों ने ही गला दबा कर मार डाला

गुजरात : 32 दिनों की मासूम बच्ची को घरवालों ने ही गला दबा कर मार डाला

पुत्र के लालच में हत्या की गई होने की आशंका, परिवार के सदस्य हुये गहर बंद कर गायब

वैसे तो पुत्री को लक्ष्मी का रूप माना जाता है। कहा जाता है की पुत्री आने से मनुष्य का सौभाग्य खुल जाता है। पर इन सभी के बीच गुजरात के कड़ी में एक शर्मनाक घटना सामने आई है। जहां पुत्र की मोह में घर के लोगों ने 1 माह की बच्ची को मार डाला था। पोस्ट्मॉर्टेम में हत्या का कारण सामने आने पर परिवार की घिनौनी हकीकत सामने आई है। 
पोस्ट्मॉर्टेम में सामने आई हकीकत
रिपोर्ट के अनुसार, महेसाणा के कड़ी में स्थित करणनगर रोड पर आए रामभूमि फ्लेट में हार्दिक नामक व्यक्ति अपनी पत्नी, माता-पिता और पुत्री के साथ रहता था। 22-12-2019 के दिन हार्दिक की पुत्री मिष्टि की मौत हो गई थी। घटना में पुलिस ने पार्थिव शरीर को पोस्ट्मॉर्टेम के लिए भेज आकस्मिक मौत का गुना दर्ज किया था। पुलिस ने अहमदाबाद की सिविल अस्पताल में फेनल डॉक्टर की एक टीम के द्वारा पोस्ट्मॉर्टेम करवाया था। 
शिकायत की जानकारी मिलने पर परिवार हुआ अंडरग्राउंड
पुलिस के हाथ जब पोस्ट्मॉर्टेम की रिपोर्ट आई तब खुद पुलिस भी आश्चर्यचकित रह गई। क्योंकि उन्हें पता चला था की लड़की की मृत्यु गला दबाकर मारने से हुई थी। इसमें और महत्व की बात यह थी जी लड़की की हत्या की गई वह सिर्फ 1 माह और 2 दिन की थी। पूरी घटना में पुलिस ने लड़की के पिता, माता, दादा और दादी के खिलाफ हत्या की शिकायत दर्ज की थी। 
जैसे ही परिवार को पता उनके खिलाफ शिकायत दर्ज होने की खबर मिली, घर के सभी सदस्य घर को ताला मार कर गायब हो गए थे। पुलिस को शंका है कि परिवार के सदस्यों ने पुत्र की लालच में ही पुत्री की हत्या की है। क्योंकि हार्दिक को संतान में पहले ही एक पुत्री थी। हालांकि इस बारे में और अधिक जानकारी तो परिवार के सदस्यों की अधिक जानकारी के बाद ही मिलेगी। 
Tags: