गुजरात : इडर के आकाश में वो क्या था!?

गुजरात : इडर के आकाश में वो क्या था!?

नवीन नाम के युवक ने किया UFO की तस्वीर लेने का दावा, स्थानीय लोगों ने की जांच की मांग

आप सभी ने रितिक रोशन की मशहूर फिल्म 'कोई मिल गया' तो देखी ही होगी। जिसमें किसी और गृह से आया हुआ जादू रितिक को कई तरह की शक्तियाँ देता है। आए दिन कोई न कोई आकाश में उड़न तस्तरी (UFO) देखने का दावा करता रहता है। हालांकि आज तक खुद वैज्ञानिक भी इस बारे में पुष्टि नहीं कर पाये है की सच में एलियन और UFO जैसी कोई चीज होती भी है या नहीं। इसी बीच साबरकांठा के इडर में स्थित साबलवाड में एक युवक ने आकाश में से उड़न तस्तरी को अपने मोबाइल में कैद किए होने का दावा किया है। 

(Photo Credit : news18.com)


कैमरा चेक करते वक्त कैद हुई तस्वीर
विस्तृत जानकारी के अनुसार, नवीन नाम का यह युवक सोमवार की रात अपने अन्य दोनों भाई के साथ अपने छत पर खड़ा था। इसी बीच अपने फोन के कैमरा का रिजल्ट चेक करने के लिए नवीन ने अपने फोन से एक फोटो खींची। इसके चलते उसने अन्य फोन से भी कुछ फोटो खींची। नवीन का कहना है कि उसने जो तीन फोटो खींची है, उसमें से दो फोटो में एक ग्रीन कलर की अजीब सी रोशनी दिखाई दी थी। इसके अलावा उस रोशनी के नीचे जमीन पर धूल उड़ती भी दिख रही थी। पहले तो उन्हें लगा की किसी ने ड्रोन उड़ाया होगा। पर इसके बाद जब उन्हें अपनी आंखो से कुछ नहीं दिखा तो उन्होंने फिर से फोटो खींचा तो उसमें फिर से उन्हें वह हरी रोशनी दिखाई दी। 

हालांकि नवीन की इस बात को अब तक कोई वैज्ञानिक समर्थन नहीं मिला है। पर किसी युवक ने अपने फोन में UFO की तस्वीर ली है, यह चर्चा चारों और फ़ेल रही है। स्थानीय लोगों की मांग है की इस बारे में जांच की जाए। 

Tags: