भरूच : नर्स के होमगार्ड पति द्वारा डॉक्टर को धमकाने, पैसे वसूलने की हुई शिकायत, CCTV फुटेज भी है

भरूच : नर्स के होमगार्ड पति द्वारा डॉक्टर को धमकाने, पैसे वसूलने की हुई शिकायत, CCTV फुटेज भी है

कोरोना प्रोटोकॉल को तोड़ने के लिए किया गया था नर्स को बर्खास्त, होमगार्ड पति आकार झूठे केस में फसाने की देता था धमकी

राज्य में क्राइम की घटनाओं में लगातार इजाफा हो रहा है। आए दिन छेड़खानी, बलात्कार, ब्लॅकमेलिंग और हत्या जैसे किस्से सामने आते ही रहते है। ऐसे में ब्लेकमेल की एक और घटना सामने आई है। जहां एक डोकटर ने जब नर्स को अपने अस्पताल से रुकसत किया तो उसके होमगार्ड पति ने डोकटर को झूठे केस में फंसा देने की धमकी देकर टुकड़ों में 30 हजार रुपए ऐंठे थे। 
कोरोना प्रोटोकॉल तोड़ने के लिए निकाला गया थे क्लीनिक से 
रिपोर्ट के अनुसार डोकटर असलम जहां भरुच के MG रोड पर अपना खुद का क्लीनिक चलाते है। जिन्होंने अपनी ही क्लीनिक में काम करने वाली एक नर्स वहीदा वल्ली और उसके पति के खिलाफ खुद को जान से मारने की धमकी देने और ब्लेकमेल करने की शिकायत दर्ज करवाई है। वहीदा वल्ली को क्लीनिक में प्रोटोकॉल को तोड़ने के लिए क्लीनिक से निकाल दिया गया था। इसके बाद वहीदा ने अपने पति अनिल के साथ मिलकर डॉक्टर को ब्लेकमेल करना शुरू कर दिया। 
CCTV में कैद की होमगार्ड की हरकत
दोनों ने डोकटर को गलत केस में फंसा देने की धमकी देकर 30 हजार रुपए ऐंठे थे। इसे लेकर डोकटर असलम द्वारा नर्स और उसके पति पर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कारवाई गई थी। डॉक्टर द्वारा होमगार्ड पति को पैसे देने के सीसीटीवी फुटेज भी पुलिस को सौंपे गए है। इस बारे में डॉक्टर का कहना था कि नर्स का पति उसे एट्रोसिटी के केस में फंसा देने की धमकी देकर उनसे सवा लाख रुपए की मांग कर रहा था। जिसके बदले में मैंने उसे तीन महीने में 30 हजार जितनी रकम दी थी। जब भी वह पैसों के लिए आता, उसे पैसे देने की घटना उन्होंने सीसीटीवी में कैद कर ली थी। 
Tags: