इसीलिए कहते दारु मत पियो; नशे में आधे-अधूरे पुल पर चढ़ा दी कार नदी में जा गिरी, नसीब से तीनों बच गए

इसीलिए कहते दारु मत पियो; नशे में आधे-अधूरे पुल पर चढ़ा दी कार नदी में जा गिरी, नसीब से तीनों बच गए

नशे में धुत चालक ने निर्माणाधीन पुल पर चढ़ा दी कार, नसीब से बचे तीनों युवक

दमण के नजदीक पातालिया में बन रहे नए ब्रिज पर से शनिवार की रात सूरत की एक कार 30 फीट नीचे नदी में गिर पड़ी। कार में सवार तीन युवक एयरबैग खुल जाने के कारण सही सलामत बच गए लेकिन सभी को काफी चोट आई हैं।  
घटनास्थल पर पहुंचे लोगों ने तीनों युवकों को अस्पताल में पहुंचाया। यह तीनो शराब के नशे मे थे। मिली जानकारी के अनुसार सूरत में रहने वाले तीनों  युवक शनिवार को अपनि आई-20 कार से घूमने के लिए दमन गए थे। पूरे दिन मौज करने के बाद रात को 8 बजे तीनों वापिस लौटने लगे। उस समय उन्होंने दमन के पातालिया में बन रहे नए ओवरब्रिज के उपर गाडी चढा दी। 
एयरबैग खुल गया नही तो...
नशे में धुत कार चालक को यह ख्याल नहीं था कि ओवरब्रिज आधा ही बना है। कार को बड़ी तेजी से चलाते हुए उसने गाड़ी को ओवर ब्रिज पर चढा दीया और आगे जा कर कार नदी में गिर पड़ी। काफी तेजी से चल रही कार ऊपर से 30 फीट नीचे जाकर गिरी। नीचे गिरने के कारण कार के तो परखच्चे उस गए। हालांकि कार में एयर बैग खुल जाने के कारण तीनों सही सलामत बच गए। 
कार के नीचे गिरने के कारण आसपास के लोग और पुलिस घटनास्थल पर दौड़े आए और तीनों घायल युवकों को मरवड हॉस्पिटल में दाखिल किया। लोगों का कहना था की तीनों युवक नशे की हालत में पूरी तरह धुत थे। इसके बाद पुलिस ने क्रेन की मदद से कार को बाहर निकलवाया था। कार की हालत देखने के बाद सब के मुंह पर बस एक ही बात थी की जिसके सर पर खुदा का हाथ, उसको मौत का डर कैसा। जो की इन तीनों के किस्से में सही साबित हुई थी। हालांकि तीनों युवक में से दो युवकों को हाथ और पैर में फ्रेक्चर आए है। 
Tags: