नार्काे-आतंकवादी मॉड्यूल का भंडाफोड़, हथियार और प्रतिबंधित सामान बरामद, तीन गिरफ्तार

करीब 500 ग्राम हेरोइन के साथ दो लोगों को गिरफ्तार किया गया

नार्काे-आतंकवादी मॉड्यूल का भंडाफोड़, हथियार और प्रतिबंधित सामान बरामद, तीन गिरफ्तार

कुपवाड़ा, 15 जून (हि.स.)। सुरक्षा बलों ने जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में तीन लोगों को गिरफ्तार करके उनके कब्जे से हथियार, गोला-बारूद और प्रतिबंधित सामान बरामद करके एक नार्काे-आतंकवादी मॉड्यूल का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि जिले के करनाह इलाके में पुलिस को पुख्ता सूचना मिली कि एक व्यक्ति हेरोइन के लिए खरीदार ढूंढने की कोशिश कर रहा है। इसके बाद पुलिस और सेना ने एक जाल बिछाया। उसके बाद करीब 500 ग्राम हेरोइन के साथ दो लोगों को गिरफ्तार किया गया।

प्रवक्ता ने बताया कि इन लोगों की पहचान खावरपरब करनाह निवासी शफीक अहमद शेख और बागबल्ला निवासी तारिक अहमद मलिक के रूप में हुई है। प्रवक्ता ने बताया कि आगे की जांच में तीन पिस्तौलें और साधपुरा निवासी परवेज अहमद पठान के रूप में पहचाने गए एक अन्य व्यक्ति की मौजूदगी का पता चला।

उन्होंने बताया कि पठान को पुलिस और सेना की संयुक्त छापेमारी में गिरफ्तार किया गया। उसके कब्जे से तीन पिस्तौलें, 76 पिस्तौल राउंड, छह पिस्तौल मैगजीन और करीब पांच किलोग्राम संदिग्ध विस्फोटक बरामद किया गया। प्रवक्ता ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है और आगे की पूछताछ और विस्तृत जांच जारी है।

Tags: Shrinagar