सूरत : थैलेसीमिया पीड़ित बच्चों के लिए रक्तदान शिविर में 300 बोतल रक्तदान

रेपियर जैक्वार्ड एसोसिएशन और सचिन जीआईडीसी रोटरी हॉस्पिटल के सहयोग से हुआ रक्तदान शिविर का आयोजन

सूरत : थैलेसीमिया पीड़ित बच्चों के लिए रक्तदान शिविर में 300 बोतल रक्तदान

रेपियर जैक्वार्ड एसोसिएशन और सचिन जीआईडीसी रोटरी हॉस्पिटल ने शुक्रवार को विश्व रक्तदान दिवस के अवसर पर एक रक्तदान शिविर का आयोजन किया। शिविर का आयोजन थैलेसीमिया से पीड़ित बच्चों को रक्तदान की सुविधा प्रदान करने के लिए किया गया था।

कार्यक्रम में डीसीपी जोन 6 राजेश परमार, एसीपी नीरव गोहिल, सचिन जीआईडीसी पीआई भाविशा परमार, गोकुलानंद यार्न के दीपक गोंडलिया, सचिन जीआईडीसी के उद्योगपतियों सहित बड़ी संख्या में लोग मौजूद थे।

एसोसिएशन द्वारा थैलेसीमिया पीड़ितों को हर 15 दिन से एक माह में रक्त की आवश्यकता पड़ने पर आसानी से रक्त उपलब्ध कराने का नेक कार्य किया गया। इस कार्यक्रम में लक्ष्मीविला, डायमंड इंडस्ट्रियल पार्क और होजीवाला इंडस्ट्री, उभेल इंडस्ट्रियल एरिया सहित सूरत में रैपियर इकाइयां चलाने वाले बड़ी संख्या में लोग शामिल हुए।

रक्तदान शिविर में 300 से अधिक लोगों ने रक्तदान किया।

इस पहल के महत्व पर प्रकाश डालते हुए, डीसीपी राजेश परमार ने कहा: "यह रक्तदान शिविर थैलेसीमिया से पीड़ित बच्चों के जीवन में बदलाव लाने की दिशा में एक महत्वपूर्ण पहल है। उन्होंने लोगों से आगे आकर रक्तदान करने और इस नेक कार्य में अपना योगदान देने का आग्रह किया।"

एसोसिएशन के अध्यक्ष ने कहा: "हम थैलेसीमिया पीड़ित बच्चों की मदद करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। यह रक्तदान शिविर इस दिशा में हमारा एक छोटा सा प्रयास है। उन्होंने लोगों से इस नेक कार्य में शामिल होने का आग्रह किया।"

Tags: Surat