शादी की तस्वीरें डिलीट करने पर दिव्या अग्रवाल ने दी सफाई

अब आखिरकार दिव्या अग्रवाल ने इन चर्चाओं पर अपनी चुप्पी छोड़ दी है

शादी की तस्वीरें डिलीट करने पर दिव्या अग्रवाल ने दी सफाई

'बिग बॉस ओटीटी विजेता' और अभिनेत्री दिव्या अग्रवाल पिछले कुछ दिनों से तलाक के कारण खबरों में हैं। दिव्या ने 20 फरवरी 2024 को अपने बॉयफ्रेंड अपूर्व पडगांवकर से शादी की थी।शादी के तीन महीने बाद ही उन्होंने इंस्टाग्राम से अपनी शादी की सारी तस्वीरें डिलीट कर दीं। इसके चलते ऐसी अफवाह उड़ने लगी कि ये दोनों तलाक लेने वाले हैं। अब आखिरकार दिव्या अग्रवाल ने इन चर्चाओं पर अपनी चुप्पी छोड़ दी है।

दिव्या अग्रवाल सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहती हैं। उन्होंने अपूर्वा के साथ सगाई, शादी, हल्दी समेत समारोह की सारी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की थीं, लेकिन कुछ दिन पहले अचानक उन्होंने वो तस्वीरें डिलीट कर दीं। इस वजह से कहा गया कि शादी के तीन महीने बाद ही दोनों के रिश्ते में दरार आ गई। अब आखिरकार दिव्या अग्रवाल ने इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर कर इस बात पर सफाई दी है।

दिव्या अग्रवाल ने अपनी पोस्ट में लिखा, "मैंने कोई शोर नहीं मचाया, न ही मैंने कुछ कहा और न इस बारे में कोई स्टोरी पोस्ट की है। मैंने अपने इंस्टा अकाउंट से करीब 2500 पोस्ट्स डिलीट किए हैं लेकिन मीडिया ने केवल शादी की फोटोज न दिखने पर ही रिएक्ट किया है। मैं सिर्फ अपनी प्रोफ़ाइल पर पहली पोस्ट के बारे में बात करना चाहती हूं और भगवान की कृपा से पति मेरे बगल में शांति से सो रहे हैं और खर्राटे ले रहे हैं। दिव्या अग्रवाल ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में कहा।

दिव्या अग्रवाल और उनके बॉयफ्रेंड अपूर्व पडगांवकर 20 फरवरी 2024 को शादी के बंधन में बंध गए। उनका विवाह समारोह दिव्या अग्रवाल के चेंबूर स्थित घर पर आयोजित किया गया था। दोनों ने अपनी शादी की कई तस्वीरें पोस्ट की थीं। हनीमून से आने के बाद अचानक दिव्या ने वो सारी तस्वीरें डिलीट कर दीं। सोशल मीडिया पर दोनों की एक दूसरे के साथ एक भी फोटो देखने को नहीं मिली। इसलिए शादी के तीन महीने बाद ही इन दोनों के रिश्ते को लेकर चर्चाएं होने लगीं। अब दिव्या अग्रवाल ने सफाई देते हुए बताया है कि ऐसा कुछ भी नहीं है।

Tags: Bollywood