आईपीएल के 10 नियमित स्थानों पर ग्राउंड्समैन, क्यूरेटर प्रत्येक को दिये जाएंगे 25 लाख रुपये : जय शाह

दिल्ली ने अपने कुछ मैच नई दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम के अलावा विशाखापत्तनम में खेले

आईपीएल के 10 नियमित स्थानों पर ग्राउंड्समैन, क्यूरेटर प्रत्येक को दिये जाएंगे 25 लाख रुपये : जय शाह

नई दिल्ली, 27 मई (हि.स.)। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) सचिव जय शाह ने सोमवार को घोषणा की है कि 10 नियमित आईपीएल स्थानों पर ग्राउंड्समैन और क्यूरेटर प्रत्येक को 25 लाख और तीन अतिरिक्त स्थानों के ग्राउंड स्टाफ को 10 लाख रुपये मिलेंगे।

आईपीएल का 17वां संस्करण रविवार को संपन्न हुआ जब कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) ने चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में सनराइजर्स हैदराबाद (एसआरएच) को आठ विकेट से हराकर टूर्नामेंट में अपना तीसरा खिताब जीता।

शाह ने एक्स पर लिखा, “हमारे सफल टी20 सीज़न के गुमनाम नायक अविश्वसनीय ग्राउंड स्टाफ हैं जिन्होंने कठिन मौसम की स्थिति में भी शानदार पिचें प्रदान करने के लिए अथक प्रयास किया। हमारी सराहना के प्रतीक के रूप में, 10 नियमित आईपीएल स्थानों पर ग्राउंड्समैन और क्यूरेटर को प्रत्येक को 25 लाख रुपये मिलेंगे, और 3 अतिरिक्त स्थानों पर प्रत्येक को 10 लाख रुपये मिलेंगे। आपके समर्पण और कड़ी मेहनत के लिए धन्यवाद!।''

इस साल का आईपीएल दिल्ली कैपिटल्स, पंजाब किंग्स और राजस्थान रॉयल्स द्वारा अपने शेड्यूल में एक अतिरिक्त घरेलू स्थल जोड़ने के बाद देश भर के 13 स्थानों पर खेला गया।

दिल्ली ने अपने कुछ मैच नई दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम के अलावा विशाखापत्तनम में खेले, पंजाब ने मुल्लांपुर के अलावा धर्मशाला में खेले जबकि राजस्थान ने जयपुर के बाद गुवाहाटी को अपना दूसरा घरेलू मैदान चुना।

Tags: New Delhi