बादशाह ने 15 साल की दुश्मनी के बाद हनी की ओर बढ़ाया दोस्ती का हाथ

हनी और बादशाह दोनों के प्रशंसक पूरी दुनिया में हैं

बादशाह ने 15 साल की दुश्मनी के बाद हनी की ओर बढ़ाया दोस्ती का हाथ

बॉलीवुड में हनी सिंह और बादशाह पॉपुलर रैपर्स के तौर पर छाए हुए हैं। इन दोनों के बीच का विवाद भी जगजाहिर है। एक समय में दोनों घनिष्ठ मित्र थे। दोनों ने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में कई सुपरहिट गाने और रैप गाए हैं, लेकिन दोनों के बीच बहस हो गई और मधुर रिश्ते में कड़वाहट आ गई। हनी और बादशाह दोनों के प्रशंसक पूरी दुनिया में हैं। कहने की जरूरत नहीं है कि अगर ये दोनों एक साथ आते हैं तो प्रशंसकों को खुशी होगी। लवरकर फैंस की उस इच्छा को पूरा करते दिख रहे हैं कि दोनों रैपर्स अपने मतभेदों को भुलाकर एक साथ आएं।

ऐसा देखा गया कि बादशाह ने हनी सिंह के साथ विवाद को सुलझाने की पहल की। बादशाह ने अपने मतभेद भुलाकर हनी सिंह की तरफ दोस्ती का हाथ बढ़ाया है। हाल ही में उन्होंने देहरादून में ग्रैफेस्ट 2024 में परफॉर्मेंस दी थी। इस बार बादशाह ने कॉन्सर्ट में ही रुककर फैंस को चौंका दिया। बादशाह ने हनी सिंह के साथ विवाद सुलझाने की इच्छा जताई। इतना ही नहीं उन्होंने हनी सिंह को शुभकामनाएं भी दीं।

बादशाह ने कहा, “जीवन में एक समय ऐसा भी था। जब मैं हनी सिंह से बहुत नाराज था। लेकिन अब मैं इससे उबर चुका हूं और एक नई शुरुआत करना चाहता हूं। मैं कुछ गलतफहमी से दुखी था, लेकिन मुझे एहसास हुआ कि जब हम साथ थे, तो कई लोगों ने हमें अलग करने की कोशिश की। इसलिए बहुत कम लोग थे जिन्होंने हमें एक साथ रखने की कोशिश की, आज मैं सभी को बताना चाहता हूं कि मैंने अपने जीवन के उस चरण को पीछे छोड़ दिया है और मैं हनी सिंह को शुभकामनाएं देता हूं।”

हनी सिंह और बादशाह की दोस्ती में 2009 में दरार आ गई थी। इससे पहले दोनों बहुत अच्छे दोस्त थे। दोनों ने मिलकर माफिया मुंडेर नाम से एक बैंड बनाया। जिसे लोगों ने खूब पसंद किया। इस जोड़ी ने खोल बोतल, बेगानी नार बुरी, दिल्ली के दीवाने जैसे हिट गाने दिए, जो आज भी लोकप्रिय हैं। अब फैंस दोनों को एक साथ देखने के लिए बेताब हैं।

Tags: Bollywood