राजकोट गेम जोन हादसे में संचालक समेत दो गिरफ्तार

क्राइम ब्रांच की टीम अन्य की गिरफ्तारी के लिए कार्य कर रही है

राजकोट गेम जोन हादसे में संचालक समेत दो गिरफ्तार

राजकोट, 26 मई (हि.स.)। राजकोट गेम जोन अग्निकांड में राजकोट तहसील थाने में 6 लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। इन पर आईपीसी की धारा 304, 308, 337, 338 और 114 के तहत शिकायत दर्ज की गई है। एफआईआर में टीआरपी गेम जोन के मालिक युवराज सिंह सोलंकी, प्रकाश सोलंकी, धवल ठक्कर, आशोकसिंह जाडेजा, किरीटसिंह जाडेजा, राहुल राठौड़ के नाम शामिल हैं। क्राइम ब्रांच ने इनमें से गेम जोन मालिक युवराज सिंह सोलंकी समेत दो को गिरफ्तार कर लिया है।

राजकोट के पुलिस आयुक्त राजू भार्गव ने बताया कि 2 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। क्राइम ब्रांच की टीम अन्य की गिरफ्तारी के लिए कार्य कर रही है। उन्होंने कहा कि घटना के लिए एसआईटी बनाई गई है। मामले की जांच राजकोट क्राइम ब्रांच करेगी। उन्होंने कहा कि गेम जोन के संचालकों ने फायर सेफ्टी के साधनों का साक्ष्य पेश नहीं किए थे। वर्ष 2024 में इनका लाइसेंस रिन्यू कराया गया था। फायर एनओसी के लिए कार्यवाही चालू थी।

एसआईटी में इनका समावेश

गेम जोन अग्निकांड की जांच के लिए गठित एसआईटी में पुलिस महानिदेशक सीआईडी क्राइम सुभाष त्रिवेदी समेत आईएएस अधिकारी बंछानिधि पाणी, फॉरेंसिक साइंस लेबोरेटरी, गांधीनगर के निदेशक एचपी संघवी, अहमदाबाद के चीफ फायर ऑफिसर जेएन खड़िया और क्वालिटी कंट्रोल, मकान और मार्ग विभाग सुपरिटेंडेंट इंजीनियर एमबी देसाई को शामिल किया गया है। बंछानिधि पाणी राजकोट महानगर पालिका के आयुक्त रह चुके हैं, इसलिए उनके नाम पर सवाल भी उठाए गए हैं।

Tags: Rajkot