तारक मेहता का उल्टा चश्मा के अभिनेता वापस घर लौटे

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के अभिनेता वापस घर लौटे

नई दिल्ली, 18 मई (हि.स.)। तारक मेहता का उल्टा चश्मा टीवी सिरियल के अभिनेता गुरुचरण सिंह, जो 22 अप्रैल से लापता थे, घर लौट आए हैं। पुलिस ने बताया कि लौटने पर अभिनेता ने कहा कि वह धार्मिक यात्रा पर थे। 22 अप्रैल को उसके बुजुर्ग पिता द्वारा गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराने के बाद दिल्ली पुलिस ने अपहरण का मामला दर्ज किया था।

दक्षिण पश्चिम जिले के डीसीपी रोहित मीणा के अनुसार गुरु चरण सिंह सोढ़ी 17 मई को अपने घर लौट आए। उनके लौटने के बाद घर वालों ने पुलिस को जानकारी दी। रोहित मीणा का कहना है कि अभी उनका ऑफिसियल बयान दर्ज नहीं हुआ है, लेकिन पुलिस बयान दर्ज कर यह पता लगाएगी कि आखिर वह किन परिस्थितियों में किन वजहों से घर से गायब हुए थे।

उन्होंंने कहा कि गुरु चरण सिंह सोढ़ी का कोर्ट के माध्यम से स्टेटमेंट रिकॉर्ड होगा तब जाकर साफ हो पाएगा कि यह किन कारणों से घर से दूर चले गए और फिर अचानक लौट आये।

खबर यह भी आई थी कि एक्टर की शादी होने वाली थी और वह आर्थिक तंगी से भी जूझ रहे थे। पुलिस को छानबीन के दौरान उनके 10 से ज्यादा फाइनेंशियल अकाउंट मिले थे और 27 जीएमेल अकाउंट पाए गए थे। एक फुटेज भी मिला था, जिसमें वह ई-रिक्शा और फिर पैदल जाते दिखाई दिए थे।

Tags: