सूरत : जब पुलिस को देखते ही 1 करोड़ मूल्य की ड्रग्स फेंककर भागे डीलर

सूरत : जब पुलिस को देखते ही 1 करोड़ मूल्य की ड्रग्स फेंककर भागे डीलर

सूरत शहर एसओजी और पीसीबी टीम ने नगर के रामपुरा इलाके में गतरोज 1 करोड़ रुपये मूल्य की एम. डी. ड्रग्स बरामद की है। ये बरामदगी उस वक्त हुई जब स्थानीय अखाड़ा मोहल्ले के शहबाज खान और ड्रग डीलर कासिफ शेख के बीच एम. डी. ड्रग को लेकर डील हो रही थी और तभी पुलिस की नजर में आ जाने पर वे ड्रग वहीं फेंककर फरार हो गये।

रिपोर्ट के अनुसार एसओजी के एएसआई इम्तियाज फकरू महमद और हेड कोंस्टेबल जगशीभाई शांतिभाई को गुप्त सूचना मिली थी जिसके आधार पर पीसीबी और एसओजी द्वारा रामपुरा इलाके में वॉच रखी गई। उसी वक्त अखाड़ा मोहल्ले की ओर से एक दुपहिया वाहन पर आये शहबाज खान और मोपेड पर आये मो. कासिफ शेख के बीच ड्रग डील हो रही थी। कासिफ के पास एक लैपटॉप बैग थी। दोनों डील कर ही रहे थे, कि तभी उनकी नजर वहां वॉच पर तैनात पुलिसकर्मियों पर पड़ी। पुलिस को देखते ही दोनों अपने वाहन और लैपटॉप बैग छोड़कर मोहल्ले की गलियों में होते हुए फरार हो गये। 

रिपोर्ट के अनुसार पुलिस ने लैपटोप बैग से एक किलोग्राम उच्च गुणवत्ता युक्त एम. डी. ड्रग और मोबाइल फोन सहित कुछ सामान बरादम किया है। पुलिस ने डग्र और सामान जब्त कर मामला दर्ज किया है और जांच शुरु कर दी है। 

माना जा रहा है कि कासिफ पिछले लंबे अरसे से ड्रग्स के कारोबार में है। वह किसी फार्मा कंपनी में तैयार ड्रग को अपने नेटवर्क के जरिये आगे पहुंचाता है। ऐसा भी माना जा रहा है कि उच्च गुणवत्ता युक्त ड्रग्स में नशाकारक पदार्थ मिलाकर उसका वजन दोगुना करके ड्रग्स की पुड़िया बनाकर मुनाफाखोरी की जाती है।

Tags: Surat