चचेरी बहन की दुष्कर्म के बाद हत्या, दो बाल अपचारी पकडे़ गये

चचेरी बहन की दुष्कर्म के बाद हत्या, दो बाल अपचारी पकडे़ गये

गाजियाबाद, 28 अप्रैल (हि.स.)। मसूरी थाना इलाके में रिश्ते को शर्मशार करने वाला मामला प्रकाश में आया है। यहां पर एक 13 वर्षीय बच्चे ने अपनी आठ वर्षीय चचेरी बहन के साथ दुष्कर्म किया और उसकी ईंट से मारकर हत्या कर दी। इतना ही नहीं इस शातिर दिमाग बाल अपचारी ने अपने आठ वर्षीय भाई के साथ मिलकर बच्ची के शव को नहर में डालकर ईंटों से दबा दिया। पुलिस ने दोनों बाल अपचारियों को पकड़ लिया है और उन्हें बाल सुधार गृह भेजा है।

डीसीपी विवेक चंद्र यादव ने बताया कि एक व्यक्ति ने थाना मसूरी पर लिखित सूचना दी कि ग्राम आकलपुर में कोल्हू में मजदूरी करता है। उसकी आठ साल की बेटी 20 अप्रैल की शाम से लापता थी। तलाश के दौरान उसका शव गांव के बाहर नाले में ईंटों के नीचे दबा हुआ मिला है। सूचना के आधार पर तत्काल अभियोग पंजीकृत कर विवेचना प्रचलित की गयी तथा घटना के अनावरण के लिए पुलिस टीमें गठित कर सक्रिय किया गया ।

पुलिस ने इसको लेकर एक 13 वर्षीय बाल अपचारी को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने बताया कि वह ग्राम आकलपुर में सुधीर के कोल्हू पर अपने माता-पिता और भाई बहन के साथ रहता है। इस कोल्हू के पास ही सभाजीत का कोल्हू है, जिस पर हमारे पारिवारिक चाचा का परिवार रहता है। चाचा की लड़की ने करीब एक माह पहले मेरे पिता जी से गलत काम के प्रयास की शिकायत करके मुझे पिटवाया था। तभी से मैं इसको मारने की फिराक में था। 20 अप्रैल को जब वह चकरोड के पास रोड पर खड़ा था, तभी चाचा की लड़की अकेले आते हुए दिखायी दी। तभी मैंने अकेला पाकर उसे पकड़ लिया एवं घसीटते हुये पास में अधबने कमरे में ले गया और उसके साथ जबरदस्ती गलत काम किया। उसके चीखने-चिल्लाने पर उसे नीचे दबाया और सिर में ईंट से प्रहार किया, जिससे उसकी मौत हो गई। मैंने अपने छोटे भाई को बुलाया और लड़की के शव को नाले में डाल दिया। मैंने लड़की के ऊपर ईंट रखकर दबा दिया। फिर हम अपनी झुग्गी में गये और कीचड़ में सने हुये अपने कपड़े छुपाकर रख दिये ।