कानपरु देहात में अलग-अलग हुए सड़क हादसों में छह लोगों की मौत

कानपरु देहात में अलग-अलग हुए सड़क हादसों में छह लोगों की मौत

कानपुर देहात, 24 अप्रैल (हि.स.)। जनपद में बुधवार की सुबह दो अलग-अलग हुए सड़क हादसों में छह लोगों की मौत हो गई। भोगनीपुर थाना क्षेत्र में वैन पलटने से तीन लोगों की मौत हो गई। वहीं, मूसानगर थाना क्षेत्र में डीसीएम में सवार लोगों को ट्रक ने टक्कर मार दी, जिसमें तीन लोगों की मौत हुई है। घायलों में कुछ की गंभीर स्थिति देखते हुए उनको कानपुर रेफर किया गया है। पुलिस ने मृतकों के शवों का पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

तेज रफ्तार का कहर कानपुर देहात में साफ़ देखने को मिल रहा है। मूसानगर थानाक्षेत्र में मुगल रोड पर लक्ष्मी ढाबा के पास बुधवार की सुबह एक डीसीएम व ट्रक में आमने-सामने से भिड़ंत हो गई, जिसमें तीन व्यक्ति राहुल(18) पुत्र जगदीश, अजय(42) पुत्र किशोरा, सुलखान(55) पुत्र छंगालाल निवासी घाटमपुर कानपुर नगर की मौके पर ही मौत हो गई।

अनियंत्रित होकर पलटी कार तीन की मौत

जनपद के भोगनीपुर थानाक्षेत्र में एक कार अनियंत्रित होकर एक पलट गई। हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है। जबकि छह लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। गजनेर थानाक्षेत्र के जरैला निवासी राकेश की बरात हमीरपुर कुरारा गई थी। बुधवार को सभी बाराती लौट कर वापस आ रहे थे। इस दौरान पुखरायां बाईपास पटेल चौक के समीप झांसी कानपुर-हाईवे में बरातियों को लेकर लौट रही ईको कार के चालक को झपकी आ गई, जिससे अनियंत्रित होकर कार सड़क किनारे गड्ढे में पलट गई। कार के पलटते ही कार में सवार लोगों की चीज पुकार सुन आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी और मौके पर पहुंचे, सभी को पुलिस की मदद से बाहर निकाल गया।

इस दौरान कार में सवार छोटेलाल,रविशंकर,अक्षांश,रचित,कार्तिक,अर्जुन,कुंवरलाल, रघुनाथ,चालक सुशील घायल हो गए। जिन्हें पुलिस तत्काल इलाज के लिए सीएचसी लेकर पहुंची, जहां पर कुंवरपाल,रघुनाथ और छोटेलाल की मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस अधीक्षक बीबीजीटीएस मूर्ति ने बताया कि मूसानगर में हुई दुर्घटना में तीन लोगों तथा भोगनीपुर में हुई घटना में तीन लोगों की मौत हुई है। अन्य घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।