प्रथम चरण में सपा-कांग्रेस का सूपड़ा साफ: अमित शाह

प्रथम चरण में सपा-कांग्रेस का सूपड़ा साफ: अमित शाह

मथुरा, 20 अप्रैल (हि.स.)। केन्द्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह ने कहा कि प्रथम चरण में सपा-कांग्रेस का सूपड़ा साफ हो गया है। उत्तर प्रदेश की जनता अबकी बार सभी 80 सीटों पर कमल खिलाने जा रही है।

उन्होंने कहा कि एक तरफ भ्रष्टाचार व घोटाले करने वाली सपा व कांग्रेस पार्टी है वहीं दूसरी तरफ 23 साल तक मुख्यमंत्री रहकर जनता की सेवा करने वाले नरेन्द्र मोदी हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने 70 साल तक राम मंदिर को अटकाकर लटकाकर रखा। मोदी ने 10 साल में राम मंदिर का केस भी जीता,भूमि पूजन भी किया और राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा भी की।

अमित शाह मथुरा के छठीकरा वृन्दावन रोड, वैष्णोदेवी मंदिर प्रियाकान्त जू मंदिर के बीच मैदान में भाजपा उम्मीदवार हेमा मालिनी के समर्थन में आयोजित जनसभा को सम्बोधित कर रहे थे। गृहमंत्री ने कहा कि अनुच्छेद 370 को हटाने का काम नरेन्द्र मोदी ने किया। प्रधानमंत्री मोदी ने देश को सशक्त व समृद्ध बनाया है। आतंंकवाद पर अंकुश लगाया है। तीसरी बार प्रधानमंत्री बना दो,भारत दुनिया में तीसरे नंबर का राष्ट्र बन जायेगा। चौधरी चरण सिंह को भारत रत्न देने का काम प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने किया। यही से चौधरी साहब ने किसानों को एकत्रित करने का काम किया। भारत रत्न के माध्यम से उत्तर प्रदेश के किसानों को सम्मान देने का काम भाजपा ने किया है।

अमित शाह ने कहा कि मथुरा- वृन्दावन से लेकर काशी तक कमल खिलाकर भाजपा को विजयी बनाना है। मथुरा में ढेर सारे काम मोदी और योगी सरकार ने किए हैं। हेमा मालिनी मथुरामय हो गयी हैं। इसलिए पार्टी ने तीसरी बार हेमा को प्रत्याशी बनाया है। उन्होंने मथुरा के विकास के लिए कोई कोर कसर नहीं छोड़ी है। हेमा के नाम के सामने कमल के निशान के सामने बटन दबायें और भाजपा को विजयी बनायें।

मंच पर रालोद के अध्यक्ष जयंत चौधरी, प्रदेश सरकार के मंत्री चौधरी लक्ष्मीनारायण चौधरी, पूर्व मंत्री श्रीकांत शर्मा भी मौजूद रहै