सूरत: नए पुलिस आयुक्त ने अपराधियों पर कसा शिकंजा, 17 आरोपियों को भेजा जेल, 25 हुए तडीपार

शहर में कानुन व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलिस आयुक्त ने अपराधियों पर चला कानून का चाबुक

सूरत: नए पुलिस आयुक्त ने अपराधियों पर कसा शिकंजा, 17 आरोपियों को भेजा जेल, 25 हुए तडीपार

सूरत के नए पुलिस आयुक्त अनुपमसिंह गहलोत ने शहर में अपराध पर लगाम लगाने के लिए सख्त कदम उठाए हैं। लगातार अपराध में लिप्त 17 आरोपियों को गुजरात पाश्चात्य क्षेत्रीय कठोर कानून (पासा) के तहत जेल भेजा गया है। वहीं, 25 से अधिक आरोपियों को तडीपार करने की कार्रवाई भी शुरू कर दी गई है।

पुलिस आयुक्त का तगड़ा एक्शन

सूरत शहर में पिछले कुछ समय से अपराध की घटनाओं में इजाफा हुआ था। खासकर वाहन चोरी, मोबाइल फोन चोरी, मारपीट, बलात्कार, रंगदारी और शराब कारोबार जैसे अपराधों में लगातार बढ़ोतरी देखी जा रही थी। इन घटनाओं को देखते हुए पुलिस आयुक्त अनुपमसिंह गहलोत ने सख्त रुख अपनाते हुए अपराधियों पर शिकंजा कसना शुरू कर दिया है।

पासा के तहत जेल

पुलिस ने शहर में कानून तोड़ने और पुलिस को खुलेआम चुनौती देने वाले 17 आरोपियों को संदेह के आधार पर हिरासत में लिया। इन आरोपियों को पासा के तहत राज्य की अलग-अलग जेलों में भेज दिया गया है।

तडीपार की कार्रवाई

शहर में शांति व्यवस्था बनाए रखने के साथ ही अवैध गतिविधियां करते हुए जोर-जबरदस्ती समेत अपराध करने वाले 25 से अधिक लोगों को तडीपार करने की भी तैयारी चल रही है। पुलिस सूत्रों के अनुसार इन आरोपियों को शहर की सीमा से बाहर भेज दिया जाएगा।

पुलिस आयुक्त का संदेश

पुलिस आयुक्त अनुपमसिंह गहलोत ने शहरवासियों को आश्वासन दिया है कि वे अपराध पर पूरी तरह से लगाम लगाने के लिए प्रतिबद्ध हैं। उन्होंने कहा कि शहर में किसी भी प्रकार के अपराध को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। उन्होंने अपराधियों को चेतावनी भी दी है कि यदि वे अपना सुधार नहीं करते हैं तो उन्हें कड़ी सजा भुगतनी पड़ेगी।

Tags: Surat