सूरत : दिल्ली के लिए एक और फ्लाइट की बुकिंग शुरू, जिससे अंतरराष्ट्रीय यात्रियों को फायदा होगा

एयर इंडिया एक्सप्रेस 1 मई से नई फ्लाइट दोपहर 1 बजे सूरत से उड़ान भरेगी और 3 बजे दिल्ली पहुंचेगी

सूरत : दिल्ली के लिए एक और फ्लाइट की बुकिंग शुरू, जिससे अंतरराष्ट्रीय यात्रियों को फायदा होगा

एयर इंडिया एक्सप्रेस 1 मई 2024 से दिल्ली के लिए एक नई उड़ान शुरू कर रही है। सुरतवासीयों की लंबे समय से चली आ रही मांग को लेकर यह फैसला लिया गया है।

एक समय में सूरत से दिल्ली के लिए 6-7 उड़ानें संचालित हो रही थीं और प्रत्येक उड़ान संतोषजनक ढंग से संचालित हो रही थी। वर्तमान में सूरत से 4 उड़ानें संचालित होती हैं और इस एक उड़ान के साथ दिल्ली के लिए 5 उड़ानें हो जाएंगी।

दिल्ली के लिए एयर इंडिया एक्सप्रेस की नई उड़ान का समय सुबह 10 बजे दिल्ली से प्रस्थान करेगी और दोपहर 12 बजे सूरत पहुंचेगी और दोपहर 1 बजे सूरत से प्रस्थान करेगी और 3 बजे दिल्ली पहुंचेगी। दिल्ली से शाम की अंतरराष्ट्रीय उड़ानों में यात्रा करने वालों के पास अब पर्याप्त समय होगा। इस नई उडान से सूरत से विदेश जानेवाले अंतर्राष्ट्रीय यात्री लाभार्थी होंगे।

एयर इंडिया एक्सप्रेस की कोलकाता फ्लाइट का समय बदल गया 

इसके साथ ही एयर इंडिया एक्सप्रेस की कोलकाता फ्लाइट का समय भी बदल दिया गया है। यह सूरत से दोपहर 2.25 बजे उड़ान भरती थी और शाम 5.05 बजे कोलकाता पहुंचती थी। अब यह सुबह 8.35 बजे उड़ान भरेगी और 11.35 बजे कोलकाता पहुंचेगी। जब यह सुबह 10.55 बजे कोलकाता से उड़ान भरती थी और दोपहर 1.55 बजे सूरत पहुंचती थी। अब यह कोलकाता से सुबह 4.55 बजे उड़ान भरेगी और 8.55 बजे सूरत पहुंचेगी।

Tags: Surat