अक्षय कुमार ने पुराने दिनों को किया याद, बोले- बचपन के स्कूल और घर में जाना पसंद

इन कलाकारों ने सोशल मीडिया पर कई मजेदार वीडियो शेयर कर दर्शकों का ध्यान खींचा है

अक्षय कुमार ने पुराने दिनों को किया याद, बोले- बचपन के स्कूल और घर में जाना पसंद

फिल्म ‘बड़े मियां-छोटे मियां’ का टाइगर और अक्षय ने अलग-अलग शहरों में अनोखे अंदाज में प्रमोशन किया है। इन कलाकारों ने सोशल मीडिया पर कई मजेदार वीडियो शेयर कर दर्शकों का ध्यान खींचा है। इसी बीच अक्षय ने एक इंटरव्यू में अपने बचपन की एक याद शेयर की है।

इंटरव्यू में अक्षय ने मुंबई में डॉन बॉस्को पब्लिक स्कूल और अपने बचपन के बारे में बात की। अक्षय ने यह भी कहा कि वह जल्द ही अपना पिछला किराए का घर खरीदने की योजना बना रहे हैं। इंटरव्यू के दौरान अक्षय से पूछा गया कि डॉन बॉस्को स्कूल दोबारा जाकर उन्हें कैसा लगता है। अक्षय ने कहा, “मुझे मुझे वहां जाना बहुत पसंद है। मुझे अपने पुराने घर जाना पसंद है। हम पुराने घर में किराये पर रहते थे। हम घर का किराया 500 रुपये देते थे। अब सुनने में आया है कि वे इस बिल्डिंग को तोड़कर इसका नया निर्माण शुरू करने जा रहे हैं। मैं उस बिल्डिंग की तीसरी मंजिल खरीदना चाहता हूं, क्योंकि मैं वहां रहता था।”

अक्षय कुमार ने अपने भावनात्मक बचपन को याद करते हुए कहा, “मैं वहां का नहीं हूं लेकिन मैं वहां एक घर खरीदना चाहता हूं। क्योंकि मुझे याद है कि जब हम वहां रहते थे तो पिताजी 9 से 6 बजे तक काम पर जाते थे। जब वह घर आते तो मैं और मेरी बहन खिड़की पर खड़े होकर बाबा को आते देखते। वो एक सीन आज भी है। नीचे एक अमरूद का पेड़ था, हम लोग उस पेड़ से अमरूद तोड़ लेते थे। अब भी, जब भी मैं वहां जाता हूं, मुझे वह पेड़ आज भी दिखता है, वह अब भी वहीं है। मैं वास्तव में उसके करीब रहना चाहता हूं जहां से मैं आया हूं, जहां मैं बड़ा हुआ हूं।”

अक्षय कुमार के काम की बात करें तो अक्षय आने वाली फिल्म ‘बड़े मियां-छोटे मियां’ में टाइगर श्रॉफ के साथ नजर आएंगे। फिल्म में मानुषी छिल्लर, अलाया फर्नीचरवाला, पृथ्वीराज सुकुमारन, रोनित रॉय भी अहम भूमिका में हैं।

Tags: Bollywood