फिल्म 'दो और दो प्यार' का ट्रेलर रिलीज

ये फिल्म प्यार, हंसी और मॉडर्न रिश्तों की जटिलताओं का खूबसूरत सेलिब्रेशन है

फिल्म 'दो और दो प्यार' का ट्रेलर रिलीज

फिल्म 'दो और दो प्यार' का ट्रेलर फाइनली रिलीज किया गया है। ट्रेलर में रोमांस, ह्यूमर और शानदार म्यूजिक का अनोखा मिश्रण है। ये फिल्म प्यार, हंसी और मॉडर्न रिश्तों की जटिलताओं का खूबसूरत सेलिब्रेशन है। अवॉर्ड विनिंग एड फिल्ममेकर शीर्षा गुहा ठाकुरता के डायरेक्शन में यह फिल्म उनकी पहली फीचर फिल्म है और 19 अप्रैल को सिल्वर स्क्रीन पर रिलीज होने के लिए तैयार है।

अपने ह्यूमर और मॉडर्न रिलेशनशिप पर रिलेटेबल अप्रोच के साथ, 'दो और दो प्यार' ऑडियंस के दिलों में अलग तालमेल बिठाती है। ये फिल्म उन्हें हंसने, रोने और फिर से प्यार में पड़ने के लिए मजबूर करती है। ट्रेलर दर्शकों को आगे आने वाले ट्विस्ट की छोटी छोटी झलक दिखा कर उन्हें कन्फ्यूजन, सरप्राइज और दिल को छू लेने वाले पलों की एक रोलरकोस्टर सवारी का वादा करता है। प्रतिभाशाली विद्या बालन, प्रतीक गांधी, इलियाना डिक्रूज और सेंथिल राममूर्ति के साथ यह फिल्म गर्मियों के लिए एक परफेक्ट रॉम-कॉम लगती है। इसके साथ ही लकी अली, अरमान मलिक, द लोकल ट्रेन, लॉस्ट स्टोरीज़ और अनन्या बिड़ला जैसे मशहूर कलाकारों की शानदार लाइन-अप के साथ फिल्म का साउंडट्रैक कानों के लिए एक सुखद अनुभव होने की उम्मीद है।



कम शब्दों में कहा जाए तो, 'दो और दो प्यार' में एक यादगार सिनेमाई अनुभव के सभी फैक्टर्स मौजूद हैं। कलाकारों से लेकर इसकी आकर्षक कहानी और दीवाना कर देने वाले संगीत तक सब कुछ जबरदस्त है। फिल्म 19 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Tags: Bollywood