मेकर्स ने रिलीज किया 'मीठा खट्टा प्यार हमारा' शो का पहला प्रोमो

मेरा किरदार शिवम पॉजिटिविटी से भरा है और दर्शक इससे जुड़ जाएंगे

मेकर्स ने रिलीज किया 'मीठा खट्टा प्यार हमारा' शो का पहला प्रोमो

स्टार प्लस अपने दर्शकों को बेहद दिलचस्प और शानदार कंटेंट देने के लिए जाना जाता है और अपने आकर्षक शोज के जरिए दर्शकों को ढेर सारी भावनाओं से रूबरू कराता है। इस चैनल के पास शोज का एक कमाल का लाइनअप है, जिसका मकसद न केवल एंटरटेन करना है। इनमें अनुपमा, ये रिश्ता क्या कहलाता है, तेरी मेरी डोरियां, इमली, ये हैं चाहतें, गुम है किसी के प्यार में, आंख मिचोली, झनक और उड़ने की आशा शामिल हैं। वहीं स्टार प्लस को अपने हर शो को दर्शकों का प्यार और सराहना भी भरपूर मिली है।

ऐसे में अब मेकर्स ने शो के पहले बेहद कमाल के प्रोमो को रिलीज कर दिया है। प्रोमो के जरिए हमें साजिरी, शिवम और साची से इंट्रोड्यूस कराया जाता है। जिसमें वह पहली बार एक कैफे में मिलते हैं। इसमें हम देखते हैं कि किस तरह से साजिरी अपने अनोखे बोलचाल में अपनी सोच आगे रखती है और शिवम संग साची के इंप्रेस कर देती है। साजिरी अपनी कमजोरियों के बारे में जानती है, जो उसके लिए उस चीज को एक वरदान समझती है। भले ही उसमें भरोसे की कमी है लेकिन कहीं न कहीं उसमें इस बात का यकीन है कि उसके लिए आने वाला समय अच्छा होगा। ऐसे में यह देखना दिलचस्प होने वाला है कि कैसे आगे बढ़ने वाली है साजिरी, शिवम और साची की कहानी!

स्टार प्लस के शो मीठा खट्टा प्यार हमारा के शिवम उर्फ अविनाश मिश्रा कहते हैं, "जैसा कि टाइटल से पता चलता है, शो मीठा खट्टा रोमांस कॉमेडी होने वाला है। हमने दर्शकों को शो की एक झलक के साथ शो के किरदारों से इंट्रोड्यूस कराया है। मेरा किरदार शिवम पॉजिटिविटी से भरा है और दर्शक इससे जुड़ जाएंगे। मैं खुश हूं कि मुझे लॉयल व्यूअर्स मिले हैं जिन्होंने मेरे काम की तारीफ की है।"''मीठा खट्टा प्यार हमारा'' स्टार प्लस पर प्रसारित होने के लिए तैयार है।

Tags: Bollywood