'द केरल स्टोरी' की दूरदर्शन पर स्क्रीनिंग रोकने माकपा-कांग्रेस पहुंचे चुनाव आयोग

यह फिल्म 5 अप्रैल को रात को 8 बजे प्रसारित की जाएगी इसे लेकर एक पोस्टर भी जारी किया है

'द केरल स्टोरी' की दूरदर्शन पर स्क्रीनिंग रोकने माकपा-कांग्रेस पहुंचे चुनाव आयोग

नई दिल्ली, 5 अप्रैल (हि.स.)। केरल में सत्तारूढ़ मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी और कांग्रेस ने शुक्रवार को फिल्म 'द केरल स्टोरी' को प्रसारित करने के दूरदर्शन के फैसले के खिलाफ चुनाव आयोग में अलग-अलग शिकायतें दर्ज कराई है।

शिकायत में आरोप लगाया गया कि दूरदर्शन पर प्रसारित किए जाने से धार्मिक आधार पर समाज का ध्रुवीकरण हो सकता है। इन्होंने 'द केरल स्टोरी' फिल्म को दूरदर्शन पर प्रसारण करने से रोकने के लिए चुनाव आयोग हस्तक्षेप करने और इसकी स्क्रीनिंग रोकने के लिए गुहार लगाई है।

वहीं भाजपा ने दावा किया कि फिल्म का विषय वास्तविक है और आश्चर्य है कि वामपंथी और कांग्रेस इसका विरोध क्यों कर रहे हैं। शुक्रवार की सुबह दूरदर्शन ने सोशल मीडिया एक्स पर यह जानकारी साझा करते हुए लिखा, “केरल की वो कहानी जिसने पूरी दुनिया को झकझोर कर रख दिया ! दूरदर्शन आपके लिए लाया है ब्लॉक बास्टर फिल्म # द केरल स्टोरी।”

दूरदर्शन ने यह भी लिखा,“ सुदिप्तो सेन के दमदार निर्देशन के साथ इस फिल्म में अदा शर्मा, योगिता बिहानी, सोनिया बिहानी और प्रणव मिश्रा जैसे शानदार सितारे नजर आएंगे, देखना न भूलें । दूरदर्शन ने घोषणा की है कि यह फिल्म 5 अप्रैल को रात को 8 बजे प्रसारित की जाएगी इसे लेकर एक पोस्टर भी जारी किया है।

उल्लेखनीय है कि फिल्म डायरेक्टर सुदिप्तो सेन के निर्देशन में बनी 'द केरल स्टोरी' पिछले साल रिलीज हुई थी। बीते वर्ष आई फिल्म 'द केरल स्टोरी' ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई के नए रिकार्ड बनाए। फिल्म की कहानी की भी जमकर सराहना हुई लेकिन रिलीज के साथ ही विवाद भी इससे जुड़े रहे।

Tags: