ओटीटी पर रिलीज हुई फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया'

फैंस इस फिल्म को घर पर देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं

ओटीटी पर रिलीज हुई फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया'

एक्टर शाहिद कपूर और कृति सेनन के फैंस का इंतजार खत्म हो गया है। फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही है। यह फिल्म एक साइंस फिक्शन रोमांटिक कॉमेडी है। 9 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की। थिएटर रिलीज के बाद अब यह ओटीटी पर रिलीज हो गई है। फैंस इस फिल्म को घर पर देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं।

'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' आज 5 अप्रैल से ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम हो गयी है। फिल्म के ओटीटी अधिकार अमेजन प्राइम वीडियो ने हासिल कर लिए हैं। अब यह फिल्म उन दर्शकों के लिए ओटीटी पर उपलब्ध है जो इसे सिनेमाघरों में देखने का मौका चूक गए थे, वे अब इसे घर पर देख सकते है। शाहिद कपूर ने हाल ही में फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' की ओटीटी रिलीज को लेकर पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में उन्होंने लिखा, 'एक प्रेम कहानी जो आपकी प्रेम कहानी की परिभाषा को फिर से स्थापित कर देगी!'

फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' में शाहिद कपूर और कृति सेनन की नई जोड़ी पहली बार पर्दे पर नजर आएगी। फिल्म के गाने और पोस्टर दोनों कमाल के हैं। फिल्म में कृति एक रोबोट की भूमिका निभा रही हैं, जिसका नाम सिफरा है। सिफरा एक बैटरी चालित रोबोट है। शाहिद कपूर एक रोबोटिक्स विशेषज्ञ की भूमिका निभा रहे हैं। इसके अलावा फिल्म में धर्मेंद्र, डिंपल कपाड़िया, राकेश बेदी भी अहम भूमिका में हैं। 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' का निर्देशन अमित जोशी और आराधना शाह ने किया है।

Tags: Bollywood