ऑस्कर के ऑफिशियल पेज पर नजर आईं दीपिका पादुकोण

इस गाने को मशहूर बॉलीवुड सिंगर श्रेया घोषाल ने गाया है

ऑस्कर के ऑफिशियल पेज पर नजर आईं दीपिका पादुकोण

दीपिका ने ‘बाजीराव मस्तानी’ के आइकॉनिक गाने ‘दीवानी मस्तानी...’ से धमाल मचाया था। इस गाने की वजह से एक्ट्रेस को ‘एकेडमी ऑफ मोशन पिक्चर आर्ट्स एंड साइंसेज’ यानी ऑस्कर के ऑफिशियल सोशल मीडिया पेज पर आने का मौका मिला। ऑस्कर ने दीपिका के ‘दीवानी मस्तानी..’ डांस की एक खास झलक इंस्टाग्राम पर शेयर की है। इस गाने को मशहूर बॉलीवुड सिंगर श्रेया घोषाल ने गाया है।

ऑस्कर ने एक्ट्रेस के इस खास वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन दिया, “दीपिका पादुकोण फिल्म“बाजीराव मस्तानी’ के गाने ‘दीवानी मस्तानी...’ पर परफॉर्म कर रही हैं और इसे श्रेया घोषाल ने गाया है।” दीपिका ने इस वीडियो को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी रीशेयर किया।

शेयर किए गए वीडियो पर उनके पति और बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह ने खास कमेंट कर सबका ध्यान खींचा है। इस वीडियो को देखने के बाद उन्होंने कहा, ‘मनमोहक...’। इसमें दीपिका ने मस्तानी का किरदार निभाया था, जबकि रणवीर ने बाजीराव पेशवा का किरदार निभाया था।

दीपिका पादुकोण के काम की बात करें तो वह जल्द ही रोहित शेट्टी की ‘सिंघम अगेन’ और प्रभास के साथ एक नई फिल्म में नजर आएंगी। इसके अलावा वह निजी जिंदगी में जल्द ही मां बनने वाली हैं।

Tags: Bollywood