श्रद्धा कपूर और कृति सेनन के साथ 'नो एंट्री' के सीक्वल में दिखेंगीं मानुषी छिल्लर

एक्ट्रेस फिलहाल ‘बड़े मियां-छोटे मियां’ के रिलीज होने की तैयारी कर रही हैं

श्रद्धा कपूर और कृति सेनन के साथ 'नो एंट्री' के सीक्वल में दिखेंगीं मानुषी छिल्लर

मानुषी छिल्लर अपनी उपलब्धि में एक और इजाफा करने के लिए तैयार हैं। ऑपरेशन वेलेंटाइन, बड़े मियां-छोटे मियां और पीरियड-ड्रामा सम्राट पृथ्वीराज जैसी एक्शन फिल्मों के बाद मानुषी एक कॉमेडी फिल्म में एक्टिंग करने के लिए तैयार हैं। वह श्रद्धा कपूर और कृति सेनन के साथ प्रतिष्ठित स्टार कास्ट में शामिल होंगी, जो 2005 की फिल्म ‘नो एंट्री’ का सीक्वल है।

सूत्रों से पता चला है कि मानुषी अर्जुन कपूर, वरुण धवन और दिलजीत दोसांझ के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करेंगी, जो सीक्वल में मुख्य भूमिका अदा करेंगे। इस साल की शुरुआत में घोषित इस प्रोजेक्ट में मानुषी की कृति और श्रद्धा के साथ न सिर्फ उनकी पहली ऑन-स्क्रीन उपस्थिति होगी, बल्कि यह पहली बार है, जब एक्ट्रेस अर्जुन, वरुण और दिलजीत के साथ जोड़ी बनाती हुई दिखाई देंगी।

एक्ट्रेस फिलहाल ‘बड़े मियां-छोटे मियां’ के रिलीज होने की तैयारी कर रही हैं, जिसका निर्देशन अली अब्बास जफर ने किया है। यह फिल्म 10 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। फ़िल्म की रिलीज के बाद मानुषी छिल्लर जॉन अब्राहम-स्टारर ‘तेहरान’ में दिखाई देंगी। इस बीच, कृति अपनी लेटेस्ट रिलीज ‘क्रू’ की सफलता का लुफ्त ले रही हैं, जबकि श्रद्धा कपूर ‘स्त्री-2’ की रिलीज के लिए तैयारी कर रही हैं।

Tags: Bollywood