प्रियंका चोपड़ा की नई फिल्म 'टाइगर' की रिलीज डेट आई सामने

प्रियंका की इस पोस्ट पर फैंस ने भी कमेंट किए

प्रियंका चोपड़ा की नई फिल्म 'टाइगर' की रिलीज डेट आई सामने

प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की अग्रणी अभिनेत्री हैं। प्रियंका और दीपिका ने एक्टिंग और कड़ी मेहनत से बॉलीवुड में अपनी जगह बनाई। प्रियंका ने हाल ही में ओटीटी पर अपने नए प्रोजेक्ट की घोषणा की है। प्रियंका ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए अपने आने वाले प्रोजेक्ट 'टाइगर' की घोषणा की है। फिल्म 'टाइगर' 22 अप्रैल को अर्थ डे पर रिलीज होगी। लेकिन ये अनाउंसमेंट करते वक्त प्रियंका ने दीपिका को लेकर एक बड़ी गलती कर दी।

डिज़्नी प्लस हॉटस्टार की 'टाइगर' भारत में जंगल और बाघों के जीवन पर आधारित है। इस फिल्म में प्रियंका ने अंबा नाम की बाघिन की आवाज दी है। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट कर इस बात की जानकारी भी दी है। लेकिन फिल्म की घोषणा करते वक्त प्रियंका से एक बड़ी गलती हो गई। इसे दीपिका पादुकोण को टैग किया गया था। इससे फैंस के बीच असमंजस की स्थिति पैदा हो गई। फैंस सोच रहे थे कि क्या इस फिल्म में दीपिका भी हैं।

प्रियंका की इस पोस्ट पर फैंस ने भी कमेंट किए। प्रशंसकों ने इस तरह की टिप्पणी की, क्या दीपिका इस प्रोजेक्ट में हैं?, दीपिका को टैग क्यों किया गया है?, क्या दीपिका इसमें हैं? प्रियंका ने उन्हें टैग किया है। इसके बाद प्रियंका ने कैप्शन एडिट करके अपनी गलती सुधारी।

प्रियंका की फिल्म 'टाइगर' 22 अप्रैल को अर्थ डे पर रिलीज होगी। फिल्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी। इस फिल्म की शूटिंग पिछले 8 सालों से हो रही है। भारत के जंगलों में भ्रमण, जहां छोटे-बड़े जीव-जंतुओं की बड़ी संख्या है, कई विशाल जानवर भी हैं। इस बीच अंबा नाम की बाघिन अपने बच्चों की देखभाल कर रही है। मां-बेटे के इस रिश्ते और अंबा के परिवार की कहानी का खुलासा किया जाएगा।

Tags: Bollywood