हॉलीवुड एक्टर विन डीजल ने दीपिका पादुकोण के साथ शेयर की फोटो

विन डीजल ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की

हॉलीवुड एक्टर विन डीजल ने दीपिका पादुकोण के साथ शेयर की फोटो

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने बॉलीवुड के साथ-साथ हॉलीवुड में भी अपनी एक्टिंग की छाप छोड़ी है। दीपिका ने अमेरिकी एक्शन फिल्म ‘ट्रिपल एक्स: रिटर्न ऑफ जेंडर केज’ में अमेरिकी अभिनेता और फिल्म निर्माता विन डीजल के साथ मुख्य भूमिका निभाई है। अब एक्टर ने अपने सोशल मीडिया पर दीपिका के साथ एक तस्वीर शेयर की है, जो इस वक्त चर्चा में है।

विन डीजल ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वह दीपिका को जैकेट पहनते नजर आ रहे हैं। ‘ट्रिपल एक्स: रिटर्न ऑफ जेंडर केज’ के डायरेक्टर डीजे कारुसो इस फोटो में ऑटोरिक्शा में ड्राइवर की सीट पर बैठे नजर आ रहे हैं।

विन डीज़ल ने फोटो के कैप्शन में लिखा, “जब मैं यह सोचता हूं कि निर्देशक मेरे साथ एक से अधिक बार काम करना चाहते हैं तो मैं हमेशा विनम्र हो जाता हूं। यह तब की तस्वीर है जब मैं दीपिका से किए वादे के मुताबिक भारत गया था। उस वक्त मैं डायरेक्टर डीजे कारुसो के साथ था।” जब हम प्रोडक्शन में व्यस्त थे तो मेरी बेटी स्क्रिप्ट पढ़कर रो पड़ी। जब मैंने उससे पूछा कि वह क्यों रोई, तो उसने कहा, “यह एक भाई और बहन की कहानी है जो बहुत वास्तविक और भावनात्मक लगती है।”

विन ने आगे कहा, “अगर मेरी बेटी स्क्रिप्ट पढ़ने के बाद रोती है और मैं इस तरह की फिल्में बना सकता हूं, तो मैं आपसे पूछता हूं, मेरी बहन की भूमिका कौन निभा सकता है? उन्होंने जेनिफर लॉरेंस का नाम सुझाया, आप क्या सोचते हैं।”

विन डीजल को आखिरी बार निर्देशक लुईस लेटरियर की फास्ट एक्स (2023) में देखा गया था, जबकि दीपिका पादुकोण को सिद्धार्थ आनंद की एरियल एक्शन फिल्म फाइटर में देखा गया था। फिल्म में ऋतिक रोशन, अनिल कपूर, करण सिंह ग्रोवर भी अहम भूमिकाओं में हैं।

Tags: Bollywood