नौ साल बाद संजय लीला भंसाली की फिल्म में दिखेंगी प्रियंका चोपड़ा!

प्रियंका चोपड़ा के पास भारत में कई फिल्म प्रोजेक्ट चल रहे हैं

नौ साल बाद संजय लीला भंसाली की फिल्म में दिखेंगी प्रियंका चोपड़ा!

हॉलीवुड में अपना परचम लहराने वाली देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा भारत में आई हुई हैं। हाल ही में उनके परिवार में कई खास कार्यक्रम भी हुए लेकिन तब वह भारत नहीं आ सकीं। अब इतने लंबे समय के बाद वह अपने पति निक जोनास और बेटी मालती के साथ मुंबई में आई हैं। अब उनके भारत आने के पीछे की एक खास वजह सामने आई है। खबर है कि प्रियंका चोपड़ा कई स्क्रिप्ट्स पढ़ रही हैं, जिनमें से एक संजय लीला भंसाली का प्रोजेक्ट भी है।

प्रियंका चोपड़ा के पास भारत में कई फिल्म प्रोजेक्ट चल रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रियंका का मुंबई दौरा पूरी तरह से अपने काम पर फोकस करने और अधूरे काम पूरा करने के लिए बताया जा रहा है। इसके लिए वह लगातार अलग-अलग लोगों से मुलाकात कर रही हैं। इसके साथ ही वह अपने प्रोडक्शन हाउस के काम पर भी फोकस करना चाहती हैं। इससे उनके फैंस भी अगली हिंदी फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं। रिपोर्ट्स से साफ है कि वह जल्द ही अपना प्रोजेक्ट फाइनल करना चाहती हैं। वह जल्द से जल्द अपनी आने वाली फिल्म के बारे में घोषणा कर सकती हैं। उम्मीद की जा रही है कि प्रियंका जल्द ही संजय लीला भंसाली के अपकमिंग प्रोजेक्ट में नजर आएंगी।

ऐसी खबरें आई हैं कि प्रियंका ने एक अलग अवधि में सेट किए गए एक्शन प्रोजेक्ट के लिए संजय लीला भंसाली से भी मुलाकात की है और अब कहा जा रहा है कि उन्होंने टाइमलाइन, शेड्यूल और कॉस्ट्यूम तय करने के लिए संजय से मुलाकात की है। प्रोजेक्ट के बारे में अभी तक कोई अतिरिक्त जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन यह भी हो सकता कि प्रियंका जल्द ही 'सिटाडेल' के दूसरे सीजन की घोषणा करें। प्रियंका को फरहान अख्तर की 'जी ले जरा' में भी देखा गया था, जिसमें आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ भी मुख्य भूमिकाओं में थीं। बाद में कुछ कारणों से प्रियंका ने यह फिल्म छोड़ दी और कहा जाता है कि फिल्म बंद हो गई है। प्रियंका के फैंस यह जानने के लिए काफी उत्सुक हैं कि वह जल्द ही क्या घोषणा करने वाली हैं।

Tags: Bollywood