राजकोट :  अंबानी परिवार की प्री-वेडिंग सेरेमनी में चोरी की साजिश रचने वाला गैंग शिकंजे में

 गुजरात पुलिस ने 5 आरोपियों को दिल्ली से गिरफ्तार किया    

राजकोट :  अंबानी परिवार की प्री-वेडिंग सेरेमनी में चोरी की साजिश रचने वाला गैंग शिकंजे में

राजकोट समेत सौराष्ट्र में उत्पात मचा रहे अंतरराज्यीय चोरी करने वाली तमिलनाडू के एक गिरोह को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार लोगों से पूछताछ में बड़ा खुलासा हुआ है।  चोरों का यह गिरोह किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में था और इसके लिए उन्होंने जामनगर शहर को चुना था। 

जामनगर में अनंत अंबानी की प्री-वेडिंग सेरेमनी में चोरी की साजिश रची गई थी। गिरोह कार के शीशे तोड़कर नकदी चुराता था। चोरों के एक गिरोह ने अंबानी परिवार के कार्यक्रम में आने वाले मेहमानों की कारों को निशाना बनाने की योजना बनाया था। लेकिन कड़े सुरक्षा के कारण कोई चोरी नहीं हुई।

चोरी करने के लिए तमिलनाडु से जामनगर पहुंचे!

जामनगर में चोरी की योजना विफल होने के बाद चोरों के गिरोह ने राजकोट और जूनागढ़ में चोरी की वारदात को अंजाम दिया। राजकोट में 150 फीट रिंग रोड पर सागर पार्टी प्लॉट के पास खड़ी कार से 10 लाख कैश और एक लैपटॉप की चोरी की थी।  इसके बाद जूनागढ़ में एटीएम की मदद से चुराए गए पैसे ट्रांसफर कर दिए गए। चोरी करने के बाद पांच लोग दिल्ली पहुंचे। लेकिन चोरी का यह खेल तब खत्म हो गया जब पुलिस ने सूचना के आधार पर  आरोपियों को पकड़ लिया। आरोपियों ने पुलिस के सामने कई वारदातों को अंजाम देने की बात कबूल की है। पूछताछ के बाद अन्य आरोपियों के नाम भी सामने आ सकते हैं।

Tags: Rajkot