सूरत : AM/NS Indiaने हजीरा में "महिला खेल दिवस" मनाया

सुवाली बीच पर आयोजित इस कार्यक्रम में हजीरा क्षेत्र की 600 से अधिक महिलाओं ने पूरे उत्साह के साथ भाग लिया

 सूरत : AM/NS Indiaने हजीरा में

दुनिया के दो मुख्य स्टील उत्पादक, आर्सेलरमित्तल और निप्पॉन स्टील के संयुक्त उद्यम आर्सेलरमित्तल निप्पॉन स्टील इंडिया (AM/NS India) ने मंगलवार को हजीरा में "महिला खेल दिवस" मनाया। 

सुवाली बीच पर आयोजित इस कार्यक्रम में हजीरा के ग्रामीण क्षेत्र से सरपंचों, पंचायत सदस्यों, स्थानीय निवासियों, स्कूल स्टाफ और सरकारी कर्मचारियों सहित समाज के विभिन्न वर्गों से 600 से अधिक महिलाओं ने पूरे उत्साह के साथ भाग लिया। यह पहल स्पोर्ट्स अथॉरिटी ऑफ़ गुजरात के सहयोग से आयोजित की गई थी।

सभी आयु वर्ग की महिलाओं ने 100 मीटर दौड़ और वॉकथॉन सहित कई गतिविधियों के माध्यम से अपनी खेल भावना का प्रदर्शन किया। नींबू और चम्मच दौड़, म्यूजिकल चेयर और गुब्बारा उड़ाने की प्रतियोगिता जैसे कई मनोरंजक खेलों का भी आयोजन किया गया था।

आयोजित सभी खेल के लिए तीन विजेताओं का चयन किया गया और उन्हें उनके प्रयासों के लिए आकर्षक पुरस्कार से सम्मानित किया गया। प्रत्येक प्रतिभागी को उनकी भागीदारी की सराहना के रूप में विचारशील उपहारों से सम्मानित किया गया।

इस अवसर पर तालुका पंचायत की अध्यक्ष तृप्तिबेन पटेल मुख्य अतिथि थीं। इसके अलावा चेतन पटेल, जिला खेल विकास अधिकारी, तापी जिला, निकिताबेन पटेल, तलाटी सह मंत्री, सुवाली ग्राम पंचायत, रेवाबेन पटेल, सरपंच, दमका गांव, नर्मदाबेन पटेल, उपसरपंच, भटलाई गांव, रीनाबेन पटेल, उपसरपंच, राजगारी गांव और दक्षाबेन पटेल, नवचेतना इंटरनेशनल स्कूल, जुनागाम सहित आगेवान भी उपस्थित थे।