मडगांव एक्सप्रेस का नया धमाकेदार गाना हुआ रिलीज

दूसरी तरफ फिल्म के चर्चा में रहने की वजह उसके गानों को मिल रहा प्यार भी है

मडगांव एक्सप्रेस का नया धमाकेदार गाना हुआ रिलीज

रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर की एक्सेल एंटरटेनमेंट दर्शकों को एक हंसी से भरी राइड पर मडगांव एक्सप्रेस के साथ लेकर जाने के लिए तैयार है। यह फिल्म अपने जबरदस्त ट्रेलर और गानों की वजह से दर्शकों के बीच मच अवेटेड फिल्मों में से एक बन गई है। ऐसे में फिल्म के एक्टर्स भी कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं, अपने फैंस की उत्सुकता को बढ़ाने का और इसी सिलसिले को आगे लेकर जाते हुए एक्टर्स ने फिल्म से बीटीएस को शेयर किया है। दूसरी तरफ फिल्म के चर्चा में रहने की वजह उसके गानों को मिल रहा प्यार भी है। ऐसे में मेकर्स ने उत्साह के पैमाने को और बढ़ाने के लिए अपना एक और गाना लॉन्च कर दिया है। संगीतकार शारिब और तोशी के म्यूजिकल ब्रिलियंस, शारिब और अकासा सिंह के डायनामिक आवाज़ और कलीम शेख के जबरदस्त लिरिक्स के साथ, "नॉट फनी" एक सेंसेशन बनने का वादा करता है।

नॉट फनी फिल्म मडगांव एक्सप्रेस की सार को समेटे हुए है, जो उसके फ्रेश कहानी और दिलचस्प किरदारों की एक झलक पेश करता है। दिल को छूने वाले रिदम और सुरीली धुन के साथ, यह गाना म्यूजिक लवर्स के लिए सही टोन सेट करता है, साथ ही यह फिल्म की यात्रा पर भी लेकर जाता है, जो एक यादगार सिनेमा देखने के एक्सपीरियंस की शुरुआत है। शारिब और तोशी, शारिब और अकासा सिंह के बीच सहयोग, कलीम शेख के दमदार लिरिक्स के साथ, यह कम्पोजीशन इमोशन को गहराई के तक छूता है।

नोरा फतेही, दिव्येंदु और अविनाश तिवारी की ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री गाने में एक एडिशनल चार्म लाती है, जो सीन्स को और भी खास बनाती है। "बचपन के सपने... लग गए अपने," इस टैगलाइन के साथ, ''मडगांव एक्सप्रेस'' को रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर के एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनाया गया है। कुणाल खेमू द्वारा लिखित और निर्देशित यह फिल्म 22 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

Tags: Bollywood