एकता कपूर की फिल्म 'लव सेक्स और धोखा-2' से उर्फी जावेद करेंगी बॉलीवुड में डेब्यू

उर्फी अपने आउटफिट के कारण हमेशा चर्चा में रहती हैं

एकता कपूर की फिल्म 'लव सेक्स और धोखा-2' से उर्फी जावेद करेंगी बॉलीवुड में डेब्यू

राजकुमार राव, नुसरत भरूचा की फिल्म ‘लव सेक्स और धोखा’ हिट रही थी। नई पीढ़ी की प्यार की अजीब व्याख्या और उससे पैदा होने वाली समस्याओं पर आधारित यह फिल्म दर्शकों को खूब पसंद आई। अब इसके सीक्वल यानी ‘लव सेक्स और धोखा-2’ की चर्चा सोशल मीडिया पर देखने को मिल रही है। इस फिल्म से उर्फी जावेद बड़े पर्दे पर डेब्यू करेंगी।

उर्फी अपने आउटफिट के कारण हमेशा चर्चा में रहती हैं। उनकी काफी आलोचना भी होती है लेकिन वह इन सबका बहादुरी से सामना करती हैं और वही करती हैं जो वह चाहती हैं। ‘बिग बॉस ओटीटी’ से ज्यादा पॉपुलर हुईं उर्फी इससे पहले एक्टिंग में भी अपनी किस्मत आजमा चुकी हैं। उर्फी टेलीविजन के कई सीरियल्स में एक आदर्श बहू के किरदार में नजर आ चुकी हैं।

यह साफ है कि फिल्म ‘लव सेक्स और धोखा-2’ की कहानी उर्फी की पर्सनैलिटी से मेल खाती है। इस फिल्म का निर्देशन दिबाकर बनर्जी करेंगे और एकता कपूर की प्रोडक्शन कंपनी बालाजी टेलीफिल्म्स इसे प्रोड्यूस करेगी। पहले इस फिल्म में तुषार कपूर और मौनी रॉय नजर आने वाले थे लेकिन कहा जाता है कि दोनों ने इसके लिए मना कर दिया।

इतना ही नहीं, यह भी अनुमान लगाया जा रहा है कि यह फिल्म 19 अप्रैल को रिलीज होगी। उर्फी जावेद इससे पहले ऐ मेरे हमसफर, चंद्र नंदिनी, मेरी दुर्गा, साथ फेरो की हेरा फेरी, बेपना, डियान जैसे कई टेलीविजन सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं। इसके साथ ही उन्होंने रिश्ता क्या कहलाता है, बड़े भैया जैसे सीरियल्स में भी काम किया है। उर्फी इन दिनों पैपराजी के सामने अपने अनोखे और ग्लैमरस फैशन के लिए ही जानी जाती हैं।

Tags: Bollywood