वाह! 83 साल की उम्र में बीते जमाने की ये दिग्गज ‌अभिनेत्री वेब सीरीज में करने जा रही हैं कमबैक!

कोलकाता के चहल-पहल वाले शहर पर आधारित वेब सीरीज 'ब्राउन'में नजर आएंगी हेलन

एक समय अपनी अदाकारी और अपने जबरदस्त डांस से दर्शकों के दिलों में खास जगह बना चुकी हेलेन एक बार फिर बड़े परदे पर दिखाई देने वाली है। आखिरी बार बड़े पर्दे पर मधुर भंडारकर की फिल्म 'हिरोइन' में नजर आने वाली हेलेन एक बार फिर से 83 की उम्र में कमबैक करने के लिए तैयार हैं। इस बार ये एक्ट्रेस फिल्म में नहीं बल्कि वेब सीरीज से लोगों का मनोरंजन करेंगी। 
जानकारी के अनुसार हेलेन कोलकाता के चहल-पहल वाले शहर पर आधारित वेब सीरीज 'ब्राउन'में नजर आएंगी। इस वेब सीरीज के साथ एक्ट्रेस करीब एक दशक बाद फिर से पर्दे पर कमबैक करने जा रही हैं।'ब्राउन - द फर्स्ट केस' में हेलन के साथ साथ करिश्मा कपूर मुख्य भूमिका में नजर आएगी है। ये वेब सीरीज अभीक बरुआ की बुक 'सिटी ऑफ डेथ' पर आधारित है। इस वेब सीरीज में सूर्य शर्मा भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं। 
हेलन ने 'ब्राउन' में अपने किरदार को लेकर बताया कि जब इसके बारे में पहली बार मुझसे कनेक्ट किया गया तो मेरे लिए ये समझना काफी आसान था। ये ना केवल एक रोमांचक क्राइम ड्रामा है बल्कि मैंने भी किरदार निभाकर अपनी पहचान बनाई है। ऐसे में ये और भी ज्यादा आसान हो गया। मैं सेट पर आने के बाद काफी एन्जॉय कर रही हूं।
हेलन के फिल्मी करियर की बात करें तो हेलेन को मात्र 19 साल की उम्र में पहला ब्रेक मिला था। हेलन को पहचान 'मेरा नाम चिन चिन चू' गाने से मिली। इसके बाद हेलेन के लिए इंडस्ट्री में चीजें बदलना शुरू हो गईं और एक्ट्रेस ने फिर कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। हेलेन अपने करियर में अब तक 700 से ज्यादा फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें