महिला ने तलाक के लिए दिया सबसे अलग कारण, सुनकर हैरान रह जाएँगे आप

प्रतिकात्मक तस्वीर (Photo Credit : Pixabay.com)

पति पत्नी के बीच आए दिन झगड़े होते रहते है। कई बार यह झगड़े तलाक का कारण बनते है। तो कई बार पति-पत्नी आपसी सहमति से भी अलग हुये हो ऐसे भी मामले सामने आए है। हालांकि आफ्रिकन देश नाइजीरिया में एक अजीब मामला सामने आया है। जिसमें महिला ने अपने पति से तलाक मांगा है। अपने पति से तलाक लेने के कारण में पत्नी ने बताया कि उसका पति उससे काफी अधिक सेक्स की डिमांड करता है। इतना अधिक सेक्स कर के वह उसे मार डालना चाहता है। कोर्ट में इस तरह की शिकायत दर्ज करने वाली महिला का नाम ओलामिड़ी लव है और वह तीन संतानों की माता है। 
ओलामिड ने ग्रेड ए में की अपनी शिकायत में तलाक कि मांग करते हुये कहा कि उसका पति शाहिद लव उसके साथ काफी सेक्स करता है और इस तरह वह उसे मार देना चाहता है। एक नाइजीरियन अखबार के अनुसार, इबादान इलाके में रहने वाली ओलमिड और शाहिद की शादी को 14 साल हो चुके है। ओलामिड ने कहा की उसका पति काफी शराब पिता है और उसके साथ काफी मार-पीट भी करता है। यही नहीं वह अपने बच्चों को भी बिलकुल समय नहीं देता। ओलमिड ने कोर्ट से गुजारिश की के वह शाहिद को उनके फोन पर कॉल करने से भी रोके।
वहीं दूसरी और पति शाहिद ने कोर्ट को विनंती की है उसने शराब पीना छोड़ दिया है और उसे अपनी करनी पर भी काफी पछतावा है। ऐसे में कोर्ट उसकी पत्नी को उसके साथ ही रहने के लिए समजाए। वह अपनी पत्नी और बच्चों का अच्छे से ख्याल रखेगा। बता दे की शाहिद एक फेशन डिजाइनर है। फिलहाल कोर्ट द्वारा इस मामले को 1 मार्च तक लंबित रखा है और दोनों को शांति से रहने की सलाह दी है। पूरे देश में फिलहाल इस मामले की काफी चर्चा हो रही है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें