6 साल की मासूम बाला के साथ तीन नाबालिग युवकों ने किया कुछ ऐसा, जिसे सुनकर हैरान रह जाएँगे आप

प्रतिकात्मक तस्वीर (Photo : IANS)

अश्लील वीडियो देखने से मना करने पर किशोरों ने मिलकर ले ली 6 साल की मासूम बाला की जान

देश में आए दिन महिलाओं और लड़कियों के साथ होने वाली दुष्कर्म कि कई घटनाएँ सामने आ रही है। ऐसा ही एक हैरान कर देने वाला मामला आसाम से सामने आया है। आसाम के नगांव में तीन नाबालिग युवकों ने एक 6 साल की बच्ची को पत्थर मार कर मात्र इसलिए मौत के घाट उतार दिया क्योंकि मासूम बच्ची ने अश्लील वीडियो देखने से मना कर दिया था। कोर्ट ने तीनों किशोरों को हत्या के केस का आरोपी मान कर किशोर गृह में भेज दिया है।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, नगांव के तीन किशोरों ने एक 6 साल की मासूम बच्ची को फोन में अश्लील वीडियो क्लिप देखने के लिए दबाव डाला था। हालांकि बच्ची ने उसका विरोध किया तो गुस्से में तीनों ने मिलकर पत्थर से मार कर उसकी हत्या कर दी। बच्ची का मृतदेह पत्थर की खदान में आए शौचालय में मिला था। 
पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, मंगलवार को नाबालिग युवती के घर के पास रहने वाले तीन किशोरों ने यह कृत्य किया था। तीनों ने उसे अश्लील क्लिप देखने के लिए कहा और जब लड़की ने मना किया तो उन्होंने पत्थर मार-मार कर उसकी जान ले ली थी। पुलिस द्वारा युवक का फोन भी जप्त किया, जिसमें कई सारी अश्लील क्लिप्स भरी थी। 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें