अहमदाबाद : जब आधी रात को विधवा के घर में घूस गया सिरफिरा पड़ोसी!

प्रतिकात्मक तस्वीर (File Photo: IANS)

पहले भी कर चुका था दुष्कर्म का प्रयास, रात को दो बजे आया निर्वस्त्र अवस्था में तो महिला ने मचाया शोर

शहर में अपराधिक मामलों की संख्या में तेजी देखी जा रही है। आये दिन कोई न कोई मामला सामने आ रहा है। शहर के वडाज इलाके में अपने दो बच्चों के साथ अकेली रहने वाली एक विधवा के अकेलेपन का फायदा उठाते हुए उसके सिरफिरे पड़ोसी जीतूभाई सोमैया ने दो बार उसकी इज्ज़त लूटने की कोशिश की।
जानकारी के अनुसार इस विधवा का भाई एक हत्या के मामले में जेल में बंद है। थोड़े समय पहले जब वह कुछ दिन के लिए पैरोल पर अपने घर आया था तब भी आरोपी ने विधवा को बाहर बुलाकर विधवा का दुपट्टा खीचते हुए उसके साथ गलत करने की कोशिश की। जब उसका विरोध किया गया और बात आगे बढ़ने लगी तो वो  हाथापाई पर उतर आया और आरोपी ने विधवा और उसके भाई पर लाठी से हमला किया। इस हमले में महिला को हाथ पर जबकि उसके भाई के माथे पर चोटें आई।
इस बीच पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना देने पर पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंची। हालांकि ऐसे में आरोपी ने महिला और उसके भाई से माफी मांग ली और मामला रफादफा हो गया जिससे पुलिस ने कोई शिकायत नहीं दर्ज की। लेकिन जब विधवा का भाई राजू राठौर अपनी पैरोल पूरी करने के बाद जेल चला गया तो फिर बुधवार रात दो बजे, आरोपी निर्वस्त्र हालत में विधवा के घर में घुसकर तोडफ़ोड़ करने लगा। जब वह महिला के साथ जबरदस्ती करने लगा तो महिला ने शोर मचा दिया और इससे उसके आसपास के लोग जमा हो गए।
इसके बाद आरोपी महिला को धमकी देते हुए वहां से चला गया। इस घटना के बाद पीडिता महिला द्वारा पुलिस कंट्रोल रूम को इस बारे में सूचित किए जाने पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ छेड़छाड़ करने, बलात्कार की कोशिश करने और धमकी देने के अपराध को दर्ज करके अपनी जाँच शुरू कर दी है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें