जब मंत्री की एक ही लात से भ्रष्ट हुई 'भ्रष्टाचार की दीवाल', सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

(Photo Credit : youtube.com)

आए दिन नेताओं पर चुनाव के बाद अपने वोट विस्तार को और अपने इलाके को भूल गए होने की बात सामने आती रहती है। जिसके चलते कई बार उनके खिलाफ विरोध प्रदर्शन भी होते है। हालांकि कई नेता ऐसे भी होते है, जो समय समय पर अपने इलाके में भ्रमण करते है और लोगों की समस्या का चितार लेते रहते है। कुछ ऐसा ही मध्यप्रदेश के ऊर्जा मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर ने किया, जब वह अपने विधानसभा इलाके में राउंड में गए।
प्रद्युमन सिंह तोमर वहाँ चल रहे अमृत मिशन के निर्माण कार्य देखने चले गए। जहां उनके साथ म्यूनिशिपल कमिश्नर और कलेक्टर भी मौजूद थे। निर्माणकार्य की मजबूती देखने के लिए प्रद्युमन सिंह तोमर सीधा चेम्बर की दीवाल की और पहुंचे गए। दीवाल के पास पहुँचकर प्रद्युमन सिंह तोमर ने सीधा दीवाल को लात मारी, जिसके चलते वहाँ की ईंटें गिर गई।
हालांकि इसके बाद उनका संतुलन बिगड़ा उयर वह गिरते गिरते बचे। उन्होंने कलेक्टर और मयूनिशिपल कमिशनर को काफी फटकार लगाई और आगे से निर्माणकार्य में किसी भी तरह की कोई भी तरह की लापवारही का मामला सामने ना आए इसके लिए जरूरी कदम उठाने के निर्देश दिये। निर्माण कार्यों की पॉल खुलने के बाद निगम आयुक्त द्वारा फील्ड इंजीनियर को वहाँ से हटा लिया गया। 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें