जब चोरी करने आया चोर एसी और नरम गद्दे को देखकर सो गया, हुआ कुछ ऐसा....

(Photo Credit : gujaratsamachar.com)

थाईलेंड की घटना में चोरी करने आया चोर थक कर घर में ही सो गया

आए दिन आप सभी ने चोरी की कई घटनाओं के बारे में सुना होगा। भारत और दुनिया के अन्य देशों में भी चोरों ने उत्पात मचा रखा है। ऐसे में थाईलेंड से चोरी की जो एक घटना सामने आई है उसे सुनकर आप अपनी हंसी रोक नहीं पाओगे। 
सोने आए चोर ने AC देखकर बनाया सोने का मन
थाईलेंड के पेचाबुन प्रांत में एक 22 वर्षीय चोर एक घर में चोरी करने पहुंचा था। हालांकि चोरी करने के पहले घर का आरामदायक माहौल, नरम बेड और एसी को देखकर चोर ने सोचा की क्यों न थोड़ी देर आराम ही कर लिया जाए। चोरी करने आए चोर ने अपने पैर फैला दिया और थकान की वजह से उसे काफी गहरी नींद भी आ गई। सुबह जब घर के मालिक ने उसे रूम में सोता देखा तो उसके तो होंश ही उड़ गए। 
पुलिस के घर में ही डाला डाका
इसमें भी सबसे ज्यादा मजेदार बात तो यह थी की चोर जिस घर में चोरी करने घुसा था, वह एक पुलिसकर्मी का था। सुबह जब मकानमालिक और अन्य पुलिसकर्मियों ने उसे उठाया तब जाकर उसे अहसास हुआ की सोने की लालच की वजह से वह पुलिस के हाथों पकड़ा गया है। 
उल्लेखनीय है की इसके पहले कुछ ऐसी ही घटना भारत के आंध्रप्रदेश में भी बनी थी, जब चोरी करने आया चोर थक कर घर में सो गया था। सुबह जब उसके खर्राटे मकान मालिक ने सुने तो उसने पुलिस को बुलाकर चोर को पुलिस के हवाले कर दिया था। 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें