जब नदी में डूब रहे दोस्त को बचाने के लिए खुद पानी में कूद पड़े दुबई के क्राउन प्रिंस

(Photo Credit : oneindia.com)

वॉटर एडवेंचर के दौरान क्राउन प्रिंस का दोस्त पानी में डूबने लगा, खुद पानी में कूद कर बचाई दोस्त की जान

कहते है कि मुसीबत में मात्र दोस्त ही दोस्त के काम आता है। इसी बात को दुबई के क्राउन प्रिंस ने साबित कर दिखाया। जब मुसीबत में फंसे अपने दोस्त को बचाने के लिए प्रिंस खुद ही पानी में कूद पड़े। अपने दोस्त को बचाने के लिए बिना किसी के बारे में सोचे प्रिंस ने पानी में छलांग लगा दी थी। 
सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में दिखाई दे रहा अहै कि दुबई के क्राउन प्रिंस हमदान बिन मोहम्मद बिन राशिद अल मकतूम अपने एक दोस्त कि मदद के लिए दौड़ते हुये दिखाई दे रहे थे। रिपोर्ट्स में सामने आया कि प्रिंस हमदान जिस दोस्त के लिए दौड़ रहे थे वह जेटपेकिंग कर रहा था और मुसीबत में फंस गया था। एक वॉटर एडवेंचर के दौरान प्रिंस के दोस्त एक एजानलेवा मुसीबत में फंस गए थे। 
खलीज टाइम्स में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक जब प्रिंस और उनके सभी दोस्त वॉटर जेटपैकिंग कर रहे थे और दोस्तों के बीच हंसी मज़ाक चल रही थी। तभी वह अपना नियंत्रण खो देते है। हंसी मज़ाक के पूरे माहौल में अब एक सिरियसनेस आ जाती है। सभी को समज पड़ने लगती है कि नासिर पानी के अंदर डूब रहे है। नासिर को डूबते हुये देख दुबई के क्राउन प्रिंस शेख हमदान खुद पानी में उतर जाते है और नासिर के पास पहुँच गए और नासिर को पानी से निकालने की कोशिश करने लगते है। 
अपनी इस कोशिश में हमदान सफल भी रहते है और प्रिंस के इस अभूतपूर्व साहस के लिए उनकी तारीफ भी करने लगते है। सोशल मीडिया पर वायरल हुये इस वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके है और हजारों लोगों ने वीडियो को लाइक भी किया है। 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें