जब किसी ने आनंद महिंद्रा से पूछा, 'क्या ₹10000 की कार बना सकते हो?', जानिए क्या जवाब मिला

जब किसी ने आनंद महिंद्रा से पूछा, 'क्या ₹10000 की कार बना सकते हो?', जानिए क्या जवाब मिला

सोशल मीडिया बना आनंद महिंद्रा के जवाब का प्रशंसक

सोशल मीडिया के जरिये लोगों की मदद करने वाले और  क्रिएटिव चीजों का सपोर्ट करने वाले आनंद महिंद्रा अपने फॉलोवर्स के बीच अपने सेंस ऑफ ह्यूमर और दिलचस्प व क्रिएटिव पोस्ट्स के लिए जाने जाते हैं। महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा एक बार फिर चर्चा में है। एक ट्विटर यूजर द्वारा पूछे एक सवाल का आनंद ने ऐसा जवाब दिया जिसे पढ़कर हर कोई आनंद महिंद्रा की तारीफ ही कर रहा है। दरअसल एक व्यक्ति ने आनंद महिंद्रा से पूछ लिया कि क्या आप 10 हजार रुपये में कार बना सकते हैं? इस पर आनंद महिंद्रा ने जो जवाब दिया है, उसे पढ़कर आपका मन भी खुश हो जाएगा। 
आपको बता दें कि ट्विटर राज श्रीवास्तव नाम के एक व्यक्ति ने उद्योगपति महिंद्रा को 10 हजार से कम कीमत में कार बनाने को कह दिया। इस पर आनंद महिंद्रा ने थार  की एक शोपीस मॉडल कार की फोटो शेयर करते हुए जवाब दिया, ‘हमने और भी बेहतर किया है. इसे हमने डेढ़ हजार रुपये से भी कम में बनाया है।’ उनका ये जब अब सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है।
बता दें कि महिंद्रा के यह जवाब कुछ ही घंटे पहले ट्वीट किए गए इस जवाब को एक हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वहीं, लोग लगातार इस पर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दर्ज करा रहे हैं।